BJP की साध्वी शहीदों का अपमान कर रही है , नोटबंदी वाले लोग वोटबंदी भी कर सकते है-अखिलेश

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि कोई बताएगा कि 56 इंच सीने वाले पाकिस्तान से कितने के सिर लेकर आए है। जब से बीजेपी आई है हर रोज एक जवान शहीद हो रहे है। हमारे प्रधानमंत्री को पाकिस्तान की खीर भी बहुत पसंद है।

Anoop Ojha
Published on: 24 April 2019 11:38 AM GMT
BJP की साध्वी शहीदों का अपमान कर रही है , नोटबंदी वाले लोग वोटबंदी भी कर सकते है-अखिलेश
X

कानपुर: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि कोई बताएगा कि 56 इंच सीने वाले पाकिस्तान से कितने के सिर लेकर आए है। जब से बीजेपी आई है हर रोज एक जवान शहीद हो रहे है। हमारे प्रधानमंत्री को पाकिस्तान की खीर भी बहुत पसंद है।

उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह जी जब रक्षामंत्री थे तो एयरफ़ोर्स को सबसे अच्छे विमान दिए थे। इसके साथ ही एक साध्वी है जो बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़ रही है वो शहीदों के अपमान करने का काम कर रही है।वहीँ कांग्रेस के लोग तो अब चौकीदार को लेकर माफ़ी मांग रहे है।

यह भी पढ़ें....हार्दिक पटेल का दावा- बनारस से नरेंद्र मोदी हारेगें चुनाव

बुधवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रामकुमार निषाद के समर्थन में जीआईसी मैदान में रैली को संबोधित किया। अखिलेश यादव ने मंच से संबोधित करते हुए बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि ठीक से तोप नहीं बना पा रहे है तो कौन सा कॉरिडोर बना रहे है।हमने लैपटॉप बांटे जहां भी होंगे आज भी वो लैपटॉप चल रहे होंगे। बीजेपी के लोग कह रहे थे कि सिर्फ मुसलमानों को बांटे थे। हमारे बाबा मुख्यमंत्री लैपटॉप चलाना ही नहीं जानते है।

यह भी पढ़ें....अक्षय कुमार ने PM मोदी को बताया, उनके जीवन में 7, 12, 5, 40 का क्या है सीक्रेट

अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बीजेपी को रोक पाने में कामयाब नहीं है। बीजेपी को सिर्फ गठबंधन ही रोक सकता है और ये ताकत किसी में नहीं है। उन्होंने कहा कि आप लोग याद रखना कि यदि बीजेपी दोबारा सत्ता में आ गई तो वोटबंदी होना तय है। जो लोग सत्ता में आने के बाद नोटबंदी कर सकते है वो लोग वोटबंदी भी कर सकते है। हम सभी को मिलकर इस लोकतंत्र को बचाना है

उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस से सावधान रहना।सपा को यदि किसी ने धोखा दिया है तो वो कांग्रेस है। कांग्रेस और बीजेपी एक जैसी पार्टियां है दोनों ही लोगों को डरा कर राजनीति करती है। महागठबंधन का जब परिणाम आएगा तो देश की दिशा और दशा बदलेगी। पहले चरण के मतदान में गठबंधन के वोटों की गूंज पहुंची होगी।

यह भी पढ़ें....SP-BSP के प्रत्याशियों ने किया नामांकन, निषाद ने ललकारते हुए कहा- BJP की जमानत होगी जब्त

उन्होंने कहा कि आप के यहां 2014 के चुनाव में बड़े-बड़े नेता आए थे। बीजेपी के लोगों ने आप से कई वादे किए थे बताओ अच्छे दिन किसके आ गए है। अच्छे दिन सिर्फ 01 फीसदी लोगों के आए है l नोटबंदी को लेकर मैंने कहा था कि हमारा आप का रुपया काला सफ़ेद नही होता है। सिर्फ हमारा और आप का लेनदेन काला सफ़ेद होता है। क्या विदेशों से काला धन आया ,36000 हजार से ज्यादा व्यापारी देश छोड़ कर चले गए।नोट बंदी और जीएसटी से छोटा कारोबारी ख़त्म हो गया है।

यह भी पढ़ें....महामिलावट के नेता वोटबैंक की राजनीति के लिये देश की सुरक्षा से खिलवाड़ कर रहे : शाह

हमने कानपुर शहर को स्मार्ट सिटी की लिस्ट में डाला था। स्मार्ट सिटी में कितना काम हुआ है बीजेपी उन स्मार्ट सिटी उन शहरों को मानती है जहां पर आवारा जानवर सड़कों पर घूमते है। बीजेपी कहती थी कि हम यहां से कूड़ा हटाएंगे लेकिन बीजेपी ने तो सांसद ही हटा दिया क्यों कि उनके सांसद दौड़ नहीं लगा सकते थे। हमने कानपुर को मेट्रो दी थी क्यों कि आप लोग मेट्रो से चलें। हमने लखनऊ ,गाजियाबाद ,नोयडा ,ग्रेटर नोयडा में मेट्रो दी। हमारे मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को धोखा दे दिया जहां टेंडर नहीं हुआ उसका भी शिलान्यास कर दिया। हमारे मुख्यमंत्री बताए कि कानपुर मेट्रो का टेंडर किसको हुआ है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story