सपा-बसपा व कांग्रेस में अब मंदिर जाने की होड़: महेंद्र नाथ पांडेय

उन्होंने कहा कि सपा-बसपा के सहयोग से ही 10 वर्ष तक संप्रग की सरकार चली। इसलिए कांग्रेस के पाप में सपा-बसपा भी बराबर की भागीदार है। स्वामी नाथन कमेटी की रिपोर्ट को कांग्रेस ने 10 साल तक ठंडे बस्ते में डाले रखा।

Shivakant Shukla
Published on: 5 April 2019 1:56 PM GMT
सपा-बसपा व कांग्रेस में अब मंदिर जाने की होड़: महेंद्र नाथ पांडेय
X

लखनऊः मोदी सरकार व योगी सरकार द्वारा भारतीय संस्कृति को साथ लेकर चलने से ही संभव हुआ है। पहले रोजा इफ्तार में टोपी पहनकर चारखाने की गमछा डालने की होड़ होती थी लेकिन जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में देव दीपावली मनाई, ब्रज में होली खेली, कावड़ यात्रा पर पुष्प वर्षा की व्यवस्था की गई, कुम्भ में साधु-संतो पर पुष्प वर्षा हुई तो सभी दलों में अब मंदिर जाने की होड़ लग गई।

ये भी पढ़ें— प्रसपा के उम्मीदवार ने किया 22 लाख वोटों से जीतने का दावा, जिले में हैं मात्र 20 लाख वोटर

हरदोई में आयोजित किसान सम्मेलन में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने पाकिस्तान को बड़ी नसीहत दी और कई मुद्दों पर उन्होंने विपक्ष को निशाने पर भी लिया। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सपा बसपा कांग्रेस की सरकारों में टोपी लगाने की होड़ थी लेकिन अब मंदिर जाने की होड़ लगी है। पाकिस्तान पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि वह बालाकोट में गेस्ट हाउस बनवा ले साथ ही उन्होंने कहा कि भारत में रहने वाले पाकिस्तान प्रेमी भी इस गेस्ट हाउस में जा कर रहे।

जनता तय करे मजबूत सरकार चाहिए या मजबूर सरकार

उन्होंने 56 इंच के सीने पर मची बयानबाजी का जवाब देते हुए कहा कि 56 इंच का सीना कुर्ता सिलवाने और जैकेट बनवाने के लिए नहीं कहा था मोदी जी ने पुलवामा जवाब बालाकोट में देकर बता दिया कि 56 इंची सीना क्या होता है। उन्होंने कहा जनता तय करे मजबूत सरकार चाहिए या मजबूर सरकार।

ये भी पढ़ें— जींस परिवर्तित होने पर ओरल कैंसर की सम्भावना अधिक: डाॅ. नायर

पूर्वाेत्तर राज्यों में अलगाववादियों की कमर टूट गई

डा0 पाण्डेय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश नई दिशा में बढ़ा है आज का भारत अपने ऊपर हुए किसी भी हमले का मुॅहतोड़ जबाव देना सीख गया है। मोदी सरकार ने सेना को खुली छूट दे दी है और इसी का नतीजा है कि पूर्वाेत्तर के नक्सलवाद और अलगाववाद के खात्मे के लिए वर्मा में घुसकर मणिपुर के दहशतगर्दाे का हमारी सेना ने खात्मा किया। आज पूर्वाेत्तर राज्यों में अलगाववादियों की कमर टूट गई है।

डा0 पाण्डेय ने कहा कि कांग्रेस 60 वर्षों तक गरीबी हटाओं का नारा देती रही। लेकिन गरीब और गरीब होता चला गया और नेहरू-गांधी परिवार और अमीर होता चला गया।

ये भी पढ़ें— लोकसभा चुनाव: शिवपाल की पार्टी ‘प्रसपा’ ने जारी किया घोषणापत्र

कांग्रेस के पाप में सपा-बसपा भी बराबर की भागीदार

उन्होंने कहा कि सपा-बसपा के सहयोग से ही 10 वर्ष तक संप्रग की सरकार चली। इसलिए कांग्रेस के पाप में सपा-बसपा भी बराबर की भागीदार है। स्वामी नाथन कमेटी की रिपोर्ट को कांग्रेस ने 10 साल तक ठंडे बस्ते में डाले रखा। मोदी सरकार में स्वामी नाथन कमेटी की रिपोर्ट को लागू करने का ऐतिहासिक निर्णय लेते हुए किसानों को उनकी फसल की लागत का डेढ़ गुना मूल्य को न्यूनतम समर्थन मूल्य घोषित किया गया।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story