पाकिस्तान की इस दुल्हन ने किया ऐसा कारनामा, वीडियो को जमकर देख रहा है जमाना

पाकिस्तान इस समय अगर कोई चीज बहुत किमती है तो वह है टमाटर। जिसके दाम वहां आसमान छू रहे है। पाकिस्तान में टमाटर इस समय 300 रुपये किलो है। पाकिस्तान में टमाटर के बढ़ते दामों की वजह से लोग इसको सोने से भी ज्यादा कीमती मान रहे है।

Published by suman Published: November 20, 2019 | 7:38 pm
Modified: November 20, 2019 | 7:39 pm

जयपुर:  पाकिस्तान इस समय अगर कोई चीज बहुत किमती है तो वह है टमाटर। जिसके दाम वहां आसमान छू रहे है। पाकिस्तान में टमाटर इस समय 300 रुपये किलो है। पाकिस्तान में टमाटर के बढ़ते दामों की वजह से लोग इसको सोने से भी ज्यादा कीमती मान रहे है।

यह पढ़ें…..ये लड़की है क्या रे बाबा…अनजान को करती है KISS, हर ट्रिप को बनाती है रोमांटिक

दिखा। जिसमें शादी में दुल्हन टमाटर की ज्वैलरी पहन कर स्टेज पर आई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर मजेदार कमेंट भी कर रहे है। वीडियो में देख सकते है कि दुल्हन ने सोने की ज्वैलरी की जगह टमाटर की ज्वैलरी पहन रखी है।

 

जब इसका कारण पूछा तो दुल्हन ने बताया कि सोने के भाव बहुत महंगे हो रहे हैं। टमाटर और चिलगोजे के दाम भी आसमान छू रहे हैं। इसलिए शादी में सोने की जगह टमाटर के गहने बनाकर पहने हैं।  जब उनके टमाटरों को छूता है तो वो गुस्से में कहती हैं, मार दूंगी अगर हाथ लगाया तो। बहुत प्यारे हैं मुझे मेरे टमाटर। यही नहीं दुल्हन ने बताया कि दहेज में उनके माता-पिता ने लड़के को तीन पेटी टमाटर दिए हैं।

 

यह पढ़ें….ये 108 कुंवारे! राम मंदिर फैसले के बाद अब इनका फैसला, शामिल होंगी ये बड़ी हस्तियां

दो मिनट के इस वीडियो को अब तक 33 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इसे बिल्कुल नया आइडिया बता रहे हैं। एक यूजर ने दुल्हन को पाकिस्तान की सबसे अमीर महिला तक बता दिया है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App