ये लड़की है क्या रे बाबा…अनजान को करती है KISS, हर ट्रिप को बनाती है रोमांटिक

दुनियाभर में अलग-अलग क्लचर है अलग-अलग लोग औक उन लोगों की अलग-अलग हॉबी। किसी की हॉबी बात करने की होती है तो किसी की घूमने की। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बता रहे है जिसकी हॉबी अनजान लोगों को ‘किस’ करने की है। लोग अक्सर घूमना ग्रूप में या फैमिली के साथ पसंद करते है,

जयपुर: दुनियाभर में अलग-अलग क्लचर है अलग-अलग लोग औक उन लोगों की अलग-अलग हॉबी। किसी की हॉबी बात करने की होती है तो किसी की घूमने की। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बता रहे है जिसकी हॉबी अनजान लोगों को ‘किस करने की है। लोग अक्सर घूमना ग्रूप में या फैमिली के साथ पसंद करते है, लेकिन  इस लड़की अकेले घूमने में आनंद आता है।

यह पढ़ें…रात होते ही सड़कों पर डराने आ जाते थे ‘भूत’, पुलिस ने उठाया ये बड़ा कदम

जी हम बात कर रहे है कोसोवो की एक लड़की क्रिस्टिआना कुयूकी जो इन दिनों ट्रेंड कर रही है। ये लड़की घूमने तो अकेले निकलती है। लेकिन अपने अकेलेपन के दूर करने के लिए इसने एक हल निकाल लिया है। जिससे इसका हर ट्रिप यादगार बनता है।
इस लड़की ने जो हल निकाला है वह थोड़ा अजीब है। लेकिन इसको रोमांटिक फील करा जाता है। क्रिस्टिआना का कहना है कि वो जब भी किसी रोमांटिक जगह पर जाती तो वहां मौजूद किसी भी शख्स को किस करते हुए फोटो क्लिक करवाने के लिए पूछती।

 

 

ये लड़की नहीं, केक है, इसकी कीमत सुनकर छोड़ देखें खाना, उड़ जाएंगे बेहोश

इस ट्रिक से क्रिस्टिआना ने आइफिल टावर (पेरिस), कोलोसियम (रोम) और ट्रेवी फाउंटेन (इटली) में भी अंजान शख्स के साथ किस करते हुए फोटोज़ क्लिक करवाईं।   ताकी वो फोटो से ये दिखा सके कि उसने इन जगहों पर काफी रोमांटिक टाइम स्पेंड किया। क्रिस्टिआना इन तस्वीरों को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करती है। क्रिस्टिआना की इन तस्वीरों को 65 हज़ार से ज्यादा बार रीट्विट किया जा चुका है। लोग क्रिस्टिआना की तस्वीरों पर कमेंट भी कर रहे है।