×

देश तभी दमदार होता है जब सेना को स्वतंत्र फैसला लेने की छूट होती है : मोदी

उत्तर प्रदेश के बरेली में जनसभा को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला करते हुए कहा है कि कांग्रेस और उसके महामिलावट के लोगों ने देश की संस्कृति को ब

Anoop Ojha
Published on: 20 April 2019 2:16 PM GMT
देश तभी दमदार होता है जब सेना को स्वतंत्र फैसला लेने की छूट होती है : मोदी
X

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में जनसभा को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला करते हुए कहा है कि कांग्रेस और उसके महामिलावट के लोगों ने देश की संस्कृति को बदनाम करने का काम किया है।

पीएम मोदी ने कहा धमाके आतंकवादी करते है लेकिन कांग्रेस और महामिलावट के लोग उसे हिन्दू आतंकी बताने लग जाते है। इन लोगों ने भारतीय संस्कृति को बदनाम करने का काम किया है।

यह भी पढ़ें......प्रज्ञा ठाकुर को उम्मीदवार बनाना, बीजेपी और मोदी का निंदनीय कदम: माकपा

विपक्ष विरादरी पर बात करता है

जनसभा को संबोधित ​करते हुए पीएम मोदी ने कहा, विपक्ष के पास मोदी के हटाने के सिवाय कोई विज़न नहीं है। पहले चुनाब के मुद्दे बेरोजगारी, बिजली ,पानी हुआ करते थे। मोदी ने यह भी कहा कि उन्हें दुःख है आज देश में विपक्ष उनकी विरादरी पर बात करता है उन्हें नीच कहता है। लेकिन अब उन्हें इस तरह की बातें सुनने की आदत हो गई है।

उन्होंने यह भी कहा कि विपक्ष ने अपने परिवार के लोगों को बढ़ाने का काम किया जबकि उनकी सरकार में सबको आगे बढ़ाने की बात की।

यह भी पढ़ें......भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन का श्रीनगर से ट्रांसफर

एनएचआरएम,चीनी मिल घोटाला सहित तमाम घोटाले गिनाये

पीएम मोदी ने कांग्रेस सपा बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व की सरकारों की पहचान घोटालों से थी उन्होंने एनएचआरएम,चीनी मिल घोटाला ,रिवर फ्रंट ,स्मारक घोटाले के साथ तमाम घोटाले गिनाये। मोदी ने योगी सरकार की तरीफ करते हुए कहा कि यूपी में योगी सरकार बनते ही कानून व्यवस्था भी सुधरी।

पीएम मोदी ने कहा, नाम लिए बैगर विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा दो चरणों में भाजपा के पक्ष में वोट पड़े हैं इसी के चलते आप लोगों ने की टीवी पर शक्लें देखी होंगी, बौखला गए हैं। लोगों को चुनाव आयोग पर गुस्सा आने लगा है। वहीं कुछ लोग ईवीएम को गाली देने लगे है। उन्होंने यह मान लिया है जनता उनके साथ नहीं है।

यह भी पढ़ें......लोकसभा चुनाव के लिए तैयार बनारस की ‘स्पेशल-124’, बवालियों की लेगी खबर

पीएम नरेंद्र मोदी ने सपा बसपा का नाम बैगर लिए कहा कि अब उन लोगों को एहसास हो गया अकेले लड़ लेते तो ज्यादा अच्छा रहता। वही मोदी ने ने कहा जनता ने 2014 में बहुमत देकर एक मजबूत सरकार बनाई यही वजह है देश प्रगति के रास्ते पर बढ़ रहा है। यह काम एक मोदी ने नहीं किया वल्कि 130 करोड़ों की जनता की वजह से हो सका।

उन्होंने एक बार फिर बातों में सेना का जिक्र किया। मोदी ने कहा आज की दुनिया भारत को दमदार मानती है।देश तभी दमदार होता है जब सेना दमदार होती है। सेना को स्वतंत्र फैसले लेने के छूट होती है। मोदी ने जनता से प्रत्याशियों का नाम लिए बैगर वोट देने की अपील की और कहा उनका वोट सीधे मोदी के खाते में जायेगा।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story