×

शरद यादव बोले- मोदी जीते तो मुझे जेल भिजवाएंगे या गोली मरवा देंगे

लोकतांत्रिक जनता दल सुप्रीमो शरद यादव राजद के टिकट पर मधेपुरा सीट से चुनावी दंगल में उतरे हैं। शरद ने प्रचार के दौरान कहा कि नरेंद्र मोदी अगर दोबारा चुनाव जीतते हैं तो मुझे जेल भिजवा देंगे या गोली मरवा देंगे।

Rishi
Published on: 15 April 2019 10:43 AM GMT
शरद यादव बोले- मोदी जीते तो मुझे जेल भिजवाएंगे या गोली मरवा देंगे
X

मधेपुराः लोकतांत्रिक जनता दल सुप्रीमो शरद यादव राजद के टिकट पर मधेपुरा सीट से चुनावी दंगल में उतरे हैं। शरद ने प्रचार के दौरान कहा कि नरेंद्र मोदी अगर दोबारा चुनाव जीतते हैं तो मुझे जेल भिजवा देंगे या गोली मरवा देंगे।

ये भी देखें : अमेरिकन एयरलाइंस ने 737 मैक्स विमानों को लेकर रोजाना 115 उड़ानें रद्द की

सौर बाजार में यादव ने चुनावी सभा में कहा, मोदी जीत गया तो समझो मुझे या तो जेल भेजवा देंगे या फिर गोली भी मरवा देंगें। इसलिए ऐसे लोगों से सावधान होकर महागठबंधन के हाथ को मजबूत करें।

ये भी देखें : कांग्रेस का दावा- येदियुरप्पा ने बीजेपी के बड़े नेताओं को दिए थे 1800 करोड़

शरद यादव बिहार की सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष रह चुके हैं। लेकिन बाद में उन्होंने पार्टी छोड़ दी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story