×

आज होगा मुकाबला, भीम मचायेगा कुंफू धमाका और टाइगर बनायेेंगे लव ट्रैंगल

बॉक्स ऑफिस पर इस बार बच्चों और बड़ों दोनों के लिए अच्छा मसाला है। छोटी उम्र के दर्शकों के लिए उनके फेवरेट कैरेक्टर छोटा भीम की फिल्म 'छोटा भीम कुंफू धमाका' आ रही है।  इस फिल्म में आप देखेंगे कि छोटा भीम राजकुमारी को बचाने के लिए जमकर एक्शन करेगा।

Vidushi Mishra
Published on: 10 May 2019 7:07 AM GMT
आज होगा मुकाबला, भीम मचायेगा कुंफू धमाका और टाइगर बनायेेंगे लव ट्रैंगल
X

मुम्बई: बॉक्स ऑफिस पर इस बार बच्चों और बड़ों दोनों के लिए अच्छा मसाला है। छोटी उम्र के दर्शकों के लिए उनके फेवरेट कैरेक्टर छोटा भीम की फिल्म 'छोटा भीम कुंफू धमाका' आ रही है। इस फिल्म में आप देखेंगे कि छोटा भीम राजकुमारी को बचाने के लिए जमकर एक्शन करेगा।

यह भी देखें... छोटी उम्र का ये साउथ एक्टर है टॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक

उनके गांव 'ढोलकपुर' के अलावा इसमें और भी कई एक्साइटिंग चीजें है। कहानी नई है लेकिन किरदार वही हैं। हां भीम का लुक इमसें जरा हटकर है। टीवी पर तो भीभ शर्ट नहीं पहनता लेकिन फिल्म में हाफ जैकेट और पैंट पहने नजर आएगा।

ये फिल्म 10 मई यानी कि आज पर्दे पर आ रही है। इस फिल्म में भीम की आवाज सोनल कौशल ने दी है। सोनल करीब पांच साल से इस किरदार से जुड़ी हैं।

छोटा भीम के अलावा एक और एक्शन किंग इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर आ रहे हैं। ये एक्शन किंग है टाइगर श्रॉफ। टाइगर के साथ दो नए चेहरे अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं।

ये फिल्म साल 2012 में आई 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का सीक्वल है। स्कूल का टशन और नंबर वन बनने की रेस और कुछ मजेदार आइटम नंबर लेकर आ रही इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। क्योंकि पिछली फिल्म ने दर्शकों को खासा इंप्रेस किया था।

यह भी देखें... प्यार जाहिर करते प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का झलकी भर किसिंग मूमेंट

वहीं उस फिल्म ने बॉलीवुड को तीन बड़े स्टार आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा दिए। तीनों ही आज बॉलीवुड में बड़ा मुकाम हासिल कर चुके हैं। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से भी दो नए चेहरे आ रहे हैं। ऐसे में इनसे काफी उम्मीदें हैं। इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है।

तो अगर आप इस वीकएंड फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं तो आपके पास ये दो बेस्ट ऑप्शन हैं। आप आराम से फैसला ले सकते हैं कि आपको छोटा भीम के साथ मस्ती करनी है। या करन जौहर के स्टूडेट्स की क्लास का हिस्सा बनना है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story