ब्वॉयफ्रेंड के निधन पर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने लिखी इमोशनल पोस्ट

कुछ महीने पहले ही संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने अपने प्यार के बारे में सोशल मीडिया पर ऐलान किया था, लेकिन आज उन्होंने एक बुरी खबर दी है।

Published by Aditya Mishra Published: July 5, 2019 | 6:45 pm
Modified: July 5, 2019 | 6:50 pm

लखनऊ: कुछ महीने पहले ही संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने अपने प्यार के बारे में सोशल मीडिया पर ऐलान किया था, लेकिन आज उन्होंने एक बुरी खबर दी है। दरअसल त्रिशाला के ब्वॉयफ्रेंड का निधन हो गया है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक दिल को छू जाने वाले पोस्ट से दी।

ये भी पढ़ें…ये 5 बॉलीवुड सुपरस्टार हैं दानवीर कर्ण, अपने दबंग खान दान देने में हैं नंबर 1

2 जुलाई को ब्वॉयफ्रेंड की हुई थी मौत

बता दें कि संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त अपने इटैलियन बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में थीं। 2 जुलाई को उनके ब्वॉयफ्रेंड की अचानक मौत हो गई, जिसके सदमे से त्रिशाला एक दम टूट गईं हैं।

सोशल मीडिया पर निधन की खबर बताते हुए त्रिशाला ने लिखा-‘मेरा दिल टूट गया। मुझे प्यार करने, प्रोटेक्ट और मेरा ख्याल रखने के लिए थैंक्यू।

तुमने मुझे जिंदगी में इतना खुश रखा है जितना मैं पहले कभी नहीं हुई। तुम से मिलकर मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की बन गई। तुम हमेशा मेरे अंदर जिंदा रहोगे।’

ये भी पढ़ें…अलीगढ़: 5 हजार के लिए ढाई साल की मासूम की हत्या, बॉलीवुड समेत पूरे देश में गुस्सा

तुम्हें मिस करूंगी  तुम्हारी बेला मियां…

इसके आगे त्रिशाला ने लिखा- ‘मैं तुमसे प्यार करती हूं और हमेशा तुम्हें मिस करूंगी जबतक कि हम दोबारा नहीं मिलते। हमेशा के लिए तुम्हारी, जो तुम्हारी बेला मिया।’

बता दें कि त्रिशाला के ब्वॉयफ्रेंड की मौत के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। गौरतलब है कि इससे पहले यह कपल तब चर्चा में आया था जब त्रिशाला ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में कुछ पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।