बगदादी को तो जानते ही हैं, 'बगदीदी' को भी जानिए... योगी जी कहिन

पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसा और बवाल के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सीएम ममता बनर्जी पर विवादित बयान देते हुए उन्हें आईएसआईएस सुप्रीमो बगदादी से कर दी।

Rishi
Published on: 15 May 2019 10:43 AM GMT
बगदादी को तो जानते ही हैं, बगदीदी को भी जानिए... योगी जी कहिन
X

लखनऊ : पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसा और बवाल के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सीएम ममता बनर्जी पर विवादित बयान देते हुए उन्हें आईएसआईएस सुप्रीमो बगदादी से कर दी।

ये भी देखें : विश्व परिवार दिवस आज: परिवार को एक सूत्र में बांधे रखना है, सबकी जिम्मेदारी

योगी ने ट्वीट किया, बगदादी से प्रभावित होकर 'बगदीदी' बनने का आपका सपना भारत मां के सच्चे सपूत वोट की चोट से तोड़कर रहेंगे।

ये भी देखें : व्हाट्सएप पर साइबर हमला, आपने अपना एप अपडेट नहीं किया तो तत्काल करें

योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'बीजेपी से भयभीत ममता बंगाल में सभाओं के मंच तोड़कर, मजदूरों को पीटकर, रैलियां रद्द करवाकर बंगाल को क्या बनाना चाहती हैं? याद रखिये, बंगाल भारत का अभिन्न अंग है, बगदादी से प्रभावित होकर बगदीदी बनने का आपका सपना भारत मां के सच्चे सपूत वोट की चोट से तोड़कर रहेंगे। जय हिंद। जय भारत।'

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story