×

Moradabad News: ओवैसी का केरल मूवी टीम पर हमला, शर्म से चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए

Moradabad News: एआईएमआईएम चीफ ने लव-जिहाद पर बनी केरल नाम की फिल्म के डॉयरेक्टर और पूरी टीम पर जोरदार भड़ास निकाला।

Shahnawaz
Published on: 2 May 2023 11:17 PM GMT
Moradabad News: ओवैसी का केरल मूवी टीम पर हमला, शर्म से चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए
X
एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी: Photo- Newstrack

Moradabad News: एआईएमआईएम चीफ औवेसी मुरादाबाद के कुंदरकी विधानसभा पहुंचे। वे यहां अपनी पार्टी के प्रत्याशी के लिए जनसभा करने पहुँचे थे। उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए केरल फिल्म की टीम पर हमला बोला। उन्होंने लव-जिहाद पर बनी केरल नाम की फिल्म के डॉयरेक्टर और पूरी टीम पर जोरदार भड़ास निकाला।

शर्म से चुल्लू भर पानी मे डूब मरना चाहिए- औवेसी

उन्होंने कहा कि उन्हें शर्म से चुल्लू भर पानी मे डूब मरना चाहिए, क्योंकि फिल्म के डायरेक्टर अपनी टीआरपी को बढ़ाने के लिए ज्यादातर झूट का सहारा लेते हैं। इसी बात को लेकर ओवैसी ने कहा कि झूट बोलकर मुस्लिम महिलाओं को क्यों बदनाम करते हुए खूब लताड़ा।

औवेसी ने मुस्लिम लीग का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने एक करोड़ रुपये का इनाम रखा है, की उन महिलाओं के नाम बताओ जो आईएसआईएस में गई हैं।

ओवैसी ने हमलावर मूड में फिल्म से जुड़े लोगों से पूछा है कि सबके नाम बताओ, मुसलमानों को। बदनाम करके तुम पिक्चर बनाते हो, अपनी रोटी सेक रहे हो, झूठ क्यों बोलते हो।

दरअसल ओवैसी मुरादाबाद की कुंदरकी में अपनी पार्टी के प्रत्याशी के लिए जनसभा करने पहुँचे थे, जहाँ पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए केरल फिल्म की टीम पर हमला बोला। उन्होंने पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा कर भाजपा, सपा और बसपा पर जमकर निशाना साधा।

Shahnawaz

Shahnawaz

Next Story