UP Nikay Chunav Voting 2023: मुजफ्फरनगर में मंत्री, उम्मीदवारों ने किया मतदान, सभी ने खुद को बताया मजबूत

Muzaffarnagar News: मुज़फ्फरनगर नगरपालिका से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी मीनाक्षी स्वरूप ने कहा कि मतदान में जनता का बहुत उत्साह है। हमें पूरी उम्मीद है कि कमल ही खिलेगा एवं मुज़फ्फरनगर का विकास होगा। सब लोग मोदी जी और योगी जी को ही जिताएंगे।

Amit Kaliyan
Published on: 4 May 2023 3:47 PM GMT
UP Nikay Chunav Voting 2023: मुजफ्फरनगर में मंत्री, उम्मीदवारों ने किया मतदान, सभी ने खुद को बताया मजबूत
X
UP Nikay Chunav 2023 (Pic: Newstrack)

Muzaffarnagar News: जनपद में नगरीय निकाय चुनाव के मतदान में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। जहां आम लोगों का मतदान केंद्रों पर पहुंचने का सिलसिला जारी है, वहीं प्रमुख पार्टियों के उम्मीदवार और राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

नगरपालिका में आता है शहर के विकास के लिए भरपूर पैसा

मतदान करने के बाद उत्तर प्रदेश के राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि नगरपालिका एक लोकल बॉडी का चुनाव है। हम सब जानते हैं कि यह लोकल बॉडी बहुत ही महत्वपूर्ण होती है। शहर के विकास के लिए नगरपालिका में भरपूर पैसा सरकार से आता है। मंत्री व विधायक होने के नाते हमारी जो प्रत्याशी मीनाक्षी स्वरूप हैं, उनके और पार्टी के सभासदों के जीतने पर हम यहां के लिए और पैसा लाएंगे, जिससे शानदार काम हो पाएगा। शानदार टीम बनाकर हम लोग काम करेंगे। नगर का चहुमुखी विकास हमारी जिम्मेदारी भी है।

मुज़फ्फरनगर नगरपालिका से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी मीनाक्षी स्वरूप ने कहा कि मतदान में जनता का बहुत उत्साह है। हमें पूरी उम्मीद है कि कमल ही खिलेगा एवं मुज़फ्फरनगर का विकास होगा। सब लोग मोदी जी और योगी जी को ही जिताएंगे। भाजपा के नगरीय निकाय में मजबूत होने से केंद्र और प्रदेश की योजनाओं का और बेहतर ढंग से आम लोगों और समाज के हर तबके तक लाभ पहुंच सकेगा। उन्होंने कहा कि जनता ये बात बखूबी समझती है और भाजपा का ही समर्थन करेगी।

सपा प्रत्याशी लवली शर्मा ने कहा- हमारे पक्ष में माहौल

इसी दौरान गठबंधन से सपा प्रत्याशी लवली शर्मा ने मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपना वोट किया। मुज़फ्फरनगर नगरपालिका से गठबंधन की सपा प्रत्याशी लवली शर्मा की मानें तो मतदान बहुत अच्छा हुआ है। उन्होंने दावा किया कि माहौल उनके पक्ष में है और बहुत अच्छा लग रहा है। मतदान के दौरान जनता को ज्यादा से ज्यादा अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story