×

Muzaffarnagar News: दो पक्षों में पथराव पर कार्यवाही, छह गिरफ्तार

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में मंगलवार को बच्चों के मामूली विवाद के चलते दो पक्षों में जमकर पथराव हुआ था। घटना के समय किसी व्यक्ति ने यह पूरा वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

Amit Kaliyan
Published on: 3 May 2023 11:00 PM GMT
Muzaffarnagar News: दो पक्षों में पथराव पर कार्यवाही, छह गिरफ्तार
X
एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव: Photo- Newstrack

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में मंगलवार को बच्चों के मामूली विवाद के चलते दो पक्षों में जमकर पथराव हुआ था। घटना के समय किसी व्यक्ति ने यह पूरा वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। जिसके बाद स्थानीय पुलिस भी हरकत में आई और आनन-फानन में इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों पक्षों की तरफ से छह लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दरअसल, फुगाना थाना क्षेत्र के लोई गांव में कल बच्चों के मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर पथराव हुआ था। इस दौरान पथराव की वीडियो किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी।

अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया

जिसके बाद स्थानीय पुलिस भी हरकत में आई और इस मामले में पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज करते हुए दोनों पक्षों की तरफ से 6 अभियुक्त अमजद, उस्मान ,मोहम्मद सैफ, शमशाद मेहरबान और उस्मान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि कल ग्राम लोई में दो पक्षों में पहले बच्चों की आपस में कहासुनी हुई और फिर दोनों पक्षों में आपस मे काफ़ी झगड़ा हुआ, जिसमें अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है और दोनों पक्षों के 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

इस मामले में विस्तृत विवेचना की जा रही है और जो दोषी है उनके विरुद्ध कठोर दंडात्मक कार्रवाई की जा रही है, अभी तक जो पता चला है वही है इसमें विस्तृत जांच की जा रही है विवेचना की जा रही है और भी जो तथ्य सामने आयेंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story