×

19 साल की जवान बेटी को सेक्स के लिए मां ने 7 पुरुषों के पास भेजा, आगे हुआ ये

एक महिला को पुलिस ने अपनी बेटी को जबरन वेश्यावृत्ति में धकेलने के आरोप में गिरफ्तार किया है। महिला ने अपनी बेटी को कई पुरुषों के पास सेक्स करने लिए भेजा था। जिसके बाद महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Aditya Mishra
Published on: 29 Dec 2019 2:33 PM GMT
19 साल की जवान बेटी को सेक्स के लिए मां ने 7 पुरुषों के पास भेजा, आगे हुआ ये
X

नई दिल्ली: एक महिला को पुलिस ने अपनी बेटी को जबरन वेश्यावृत्ति में धकेलने के आरोप में गिरफ्तार किया है। महिला ने अपनी बेटी को कई पुरुषों के पास सेक्स करने लिए भेजा था। जिसके बाद महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

महिला की उम्र करीब 39 साल और उसकी बेटी की उम्र लगभग 19 साल है। बेटी मानसिक तौर पर बीमार है और वह पढ़ या लिख नहीं सकती। मां ने बिना बेटी की सहमति के उसका डेटिंग प्रोफाइल भी बना रखा था।

ये भी पढ़ें...इस एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ और सेक्स के बारे में किया ये बड़ा खुलासा

क्या कहती है पुलिस

ये मामला बैंकॉक का है।पुलिस का कहना है कि महिला पहले अपनी बेटी को पुरुषों के साथ सोने के लिए भेजती थी और बाद में उन पुरुषों को ब्लैकमेल करती थी। महिला संबंधित पुरुषों पर आरोप लगाती थी कि उन्होंने बेटी के साथ सेक्स करने की कोशिश की है और लाखों रुपये की डिमांड करती थी।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, थाइलैंड के उदोन थानी कोर्ट की ओर से अरेस्ट वारंट जारी होने के बाद महिला को गिरफ्तार किया गया। इससे पहले कई पुरुषों ने पुलिस से ब्लैकमेल की शिकायत की थी।

महिला सरकारी कर्मचारी का ड्रेस पहनकर संबंधित पुरुषों के यहां जाती थी और उन्हें कानूनी कार्रवाई की धमकी देती थी। एक 24 साल के सेल्समैन ने कहा कि बैडू डेटिंग ऐप पर लड़की से मिलने के बाद उन्होंने नंबर एक्सचेंज किए थे। दोनों सहमति से मिलने के लिए तैयार हुए थे।

लेकिन लड़की से एक रिसॉर्ट में मिलने के कुछ देर बाद ही महिला उसके घर पर पहुंच गई और लड़की से संबंध बनाने के आरोप लगाने लगी।

इसके बाद महिला ने रुपयों की डिमांड की और करीब 6 लाख रुपये पुरुष से वसूल लिए। इस तरह महिला ने कई और पुरुषों के साथ फ्रॉड किया।

बहुत ही गंदा काम: ऑनलाइन चलाया जाता था ये बड़ा सेक्स रैकेट

ये भी पढ़ें...ऐसा है क्या! ऑफिस सेक्स में राजधानी नंबर 1 पर, इसने तो चौंका ही दिया

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story