×

भिड़े चीता-मगरमच्छ: पलभर में खूंखार का काम हुआ तमाम, सभी हुए हक्के-बक्के

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मगरमच्छ पलभर में कैसे एक चीता का काम खत्म कर देता है। लोग इस वीडियो को देखकर हैरान रह गए। 

Shreya
Published on: 4 Dec 2020 9:04 AM GMT
भिड़े चीता-मगरमच्छ: पलभर में खूंखार का काम हुआ तमाम, सभी हुए हक्के-बक्के
X
भिड़े चीता-मगरमच्छ: पलभर में खूंखार का काम हुआ तमाम, सभी हुए हक्के-बक्के

लखनऊ: वैसे तो आपने जंगल में अक्सर शेर और चीता को ही शिकार करते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी इन दोनों जानवर को खुद शिकार बनते हुए देखा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने यह साबित करके रख दिया है कि जंगल में कुछ भी मुमकिन है। इस वीडियो ने सभी को हैरान करके रख दिया है।

मगरमच्छ ने पलभर में चीते का काम किया तमाम

सोशल मीडिया पर जो भी ये वीडियो देख रहा वो हक्का-बक्का रह जा रहा है। दरअसल, इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक मगरमच्छ चंद सेकेंड के अंदर एक चीते को खा डालता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूसरे को शिकार बनाने वाला चीता कैसे खुद मगरमच्छ का शिकार बन जाता है और लगभग 60 सेकेंड के अंदर उसका काम तमाम हो जाता है। लोग इसे देख हैरान रह गए हैं।

यह भी पढ़ें: अजब गजब: क्या है सड़कों पर बनी सफेद-पीली लाइने, जाने इसका मतलब

लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चीता नदी में जाकर पानी पी रहा था। इस दौरान एक मगरमच्छ आया और पलभर में उस चीते का काम तमाम कर दिया। इस वीडियो को जो कोई भी देख रहा है, वो यही कह रहा है कि ऐसा पहली बार देखा है। साथ ही कई यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कह रहे हैं कि जंगल में कुछ भी मुमकिन है। जबकि कई लोगों का कहना है कि यह बेहद डराने वाला है।



यह भी पढ़ें: पत्नियों के अवैध संबंध: पति इसे नहीं मानते गलत, सामने आया अजीब-गजीब रिवाज

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर यूजर @Saket_Badola ने शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा कि 60 सेकेंड में खत्म हो गया। शिकारी खुद शिकार बन गया। जंगल का दस्तूर है। अब तक करीब 20 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और करीब दो हजार के आसपास लाइक्स मिल चुके हैं। लोग इसे देख अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बच्ची पैदा हुई तो उम्र थी 27 साल,डॉक्टरों ने चिकित्सा के क्षेत्र में बनाया नया रिकॉर्ड

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story