यहां है पॉर्न यूनिवर्सिटी, इंडस्ट्री में करियर बनाने वालों को दी जाती है ट्रेनिंग

‘सिफ्रेदी हार्ड अकादमी’ खोलने के बाद पोर्न एक्टर रोको सिफ्रेदी काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। मगर सिफ्रेदी ने हार नहीं मानी और यूनिवर्सिटी जारी रखी। बाद में सब ठीक हो गया।

यहां है पॉर्न यूनिवर्सिटी, इंडस्ट्री में करियर बनाने वालों को दी जाती है ट्रेनिंग

यहां है पॉर्न यूनिवर्सिटी, इंडस्ट्री में करियर बनाने वालों को दी जाती है ट्रेनिंग

नई दिल्ली: आमतौर पर यूनिवर्सिटी में आम कोर्स की पढ़ाई करने जाते हैं। यहां हम अपने मन-पसंद कोर्स में डिग्री हासिल करते हैं और फिर उसी कोर्स में अपना करियर बनाते हैं। मगर दुनिया के किसी कोने में पॉर्न यूनिवर्सिटी भी है, जहां लोग सिर्फ पॉर्न इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए एडमिशन लेते हैं।

यह भी पढ़ें: रोज मेरी इज्जत लूटते रहे 20 आदमी, इसकी चाह ने पहुंचाया जिस्म की मंडी में

क्यों भई? हो गए न हैरान। ये बात 100 टका सच है। इटालियन पॉर्न एक्टर रोको सिफ्रेदी ने एक पॉर्न यूनिवर्सिटी खोली है, जहां फिल्म और पॉर्न इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने एडमिशन लेते हैं। चौंकने वाली बात ये है कि यहां दाखिला लेने वालों की संख्या हजारों में हैं।

एडल्ट सीन के लिए दी जाती है ट्रेनिंग

अपनी यूनिवर्सिटी में सिफ्रेदी स्टूडेंट्स को एडल्ट सीन के लिए ट्रेनिंग देते हैं। वैसे सिफ्रेदी खुद तकरीबन 1300 से अधिक एडल्ट फिल्में कर चुके हैं। यही नहीं, सिफ्रेदी एक रियलिटी शो भी चलाते हैं, जिसमें वह कोर्स में मिलने वाली ट्रेनिंग की झलक लोगों को दिखाते हैं। सिफ्रेदी की यूनिवर्सिटी का नाम ‘सिफ्रेदी हार्ड अकादमी’ है।

यह भी पढ़ें: CWC मीटिंग: कांग्रेस अध्यक्ष के लिए दलित नाम पर लग सकती है मोहर

‘सिफ्रेदी हार्ड अकादमी’ खोलने के बाद पोर्न एक्टर रोको सिफ्रेदी काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। मगर सिफ्रेदी ने हार नहीं मानी और यूनिवर्सिटी जारी रखी। बाद में सब ठीक हो गया। वैसे ऐसे कई देश हैं जहां क़ानूनी रूप से वैश्यावृति कोई गलत काम नहीं है लेकिन भारत में वैश्यावृति गैरकानूनी है।