×

पेट्रोल पंप के साथ बिकनी का कनेक्शन, नहीं समझ आया तो यहां डालिए नजर, खबर पूरी है वायरल

रूस के समारा से इन दिनों एक ऐसी ही खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो आपको चौंकाने के लिए काफी है।हाल में रूस के एक क्षेत्रीय पेट्रोल पंप ने बिकनी पहनकर आने वाले ग्राहकों को फ्री में पेट्रोल देने का ऑफर दिया था। पेट्रोल पंप के इस ऑफर के बाद  जो रिजल्ट आया वो पेट्रोल पंप के मालिक का मुंह बंद करने के लिए काफा था।

suman
Published on: 21 Nov 2019 11:27 AM GMT
पेट्रोल पंप के साथ बिकनी का कनेक्शन, नहीं समझ आया तो यहां डालिए नजर, खबर पूरी है वायरल
X

जयपुर: रूस के समारा से इन दिनों एक ऐसी ही खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो आपको चौंकाने के लिए काफी है।हाल में रूस के एक क्षेत्रीय पेट्रोल पंप ने बिकनी पहनकर आने वाले ग्राहकों को फ्री में पेट्रोल देने का ऑफर दिया था। पेट्रोल पंप के इस ऑफर के बाद जो रिजल्ट आया वो पेट्रोल पंप के मालिक का मुंह बंद करने के लिए काफा था।

समारा क्षेत्र के ओल्वी पेट्रोल पंप के मालिक ने ग्राहकों को बुलाने के लिए बिकनी पहनकर आने पर फ्री पेट्रोल देने का ऑफर दिया। उनका यह ऑफर लिंग विशेष को ध्यान में रखकर दिया गया हो, लेकिन इसका फायदा उठाने में पुरुष भी पीछे नहीं रहे।

यह पढ़ें...ये लड़की है क्या रे बाबा…अनजान को करती है KISS, हर ट्रिप को बनाती है रोमांटिक

आलम यह हुआ कि पेट्रोल पंप के इस ऑफर के तुरंत बाद ही एक के बाद एक पुरुष बिकनी पहनकर पेट्रोल पंप पर आने लगे और फ्री में पेट्रोल भरने लगे। बिकनी पहनकर पेट्रोल पंप पर आए कुछ पुरुषों की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई और देखते ही देखते #बिकनीड्रेस ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा।

कई ट्विटर यूजर्स ने इस पेशकश की कड़ी आलोचना की। एक यूजर ने लिखा, 'जब एक मिशन के बीच में खेल के लिए अपने कैरेक्टर के लिंग को बदल लेते हैं।



यह पढ़ें...गजब की नौकरी है जनाब! गांजा सूंघने का करें काम, मिलेगा लाखों का पैकेज व आराम

' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मुझे और हमारी सरकार को ईंधन भरने वाले लड़कों ने टी-34 जारी किया।' आगे लिखा, 'उन्हें अपने टैंक के लिए ईंधन हासिल करने के लिए एक समूह में आना था। साथ में रूसी गाना बजाते हुए.' एक यूजर को तो पुरुष को बिकनी में देखकर आग की याद आ गई. उसने लिखा, 'ये हॉट बॉडी आग के लिए खतरा है।

suman

suman

Next Story