×

पैरों से लखपति: खूबसूरत मॉडल की रातों रात बदली किस्मत, हुई मालामाल

जॉर्जिया नाम की इस महिला ने इंटरनेट को पैसा कमाने का हथियार बनाया और वो सिर्फ अपने पैरों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर लाखों रुपये कमा रही है।

Monika
Published on: 6 Oct 2020 7:56 AM GMT
पैरों से लखपति: खूबसूरत मॉडल की रातों रात बदली किस्मत, हुई मालामाल
X
foot model

इस लॉकडाउन में आप सभी ने देख ही लिया होगा कि दुनिया में आज कल कई प्रकार के ब्लॉगर आ चुके हैं। जिसने फूड ब्लॉगर, फैशन ब्लॉगर, ट्रेवल ब्लॉगर, टीचर से लेकर जिम एक्सपर्ट तक सभी शामिल हैं। लेकिन आज हम जिस ब्लॉगर के बारे में बताने के रहे है आप ने अब तक ऐसे किसी ब्लॉग के बारे में आज तक सुना क्या सोचा भी नहीं होगा। जी हां , सच में नहीं सुना होगा।

अनोखी ब्लॉगर

कोरोना के चलते लोग अपने घर में कैद होने पर मजबूर हो गए थे। जिस कारण वो कुछ ज्यादा ही बोर होने लगे। इसका फयदा कुछ लोगों ने जम कर उठाया हैं और सोशल मीडिया पर जम कर ब्लोगिंग की। इसी बीच एक महिला ने सोशल मीडिया पर सभी को हैरान कर दिया है। जॉर्जिया नाम की इस महिला ने इंटरनेट को पैसा कमाने का हथियार बनाया और वो सिर्फ अपने पैरों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर लाखों रुपये कमा रही हैं।

जॉर्जिया

हर सप्ताह कमाती है 43,000

हैरान रह गए ना! 23 साल की इस महिला के लिए सोशल मीडिया एक वरदान बन कर आया। आपको बता दें, वह एक मॉडल और एक रिसेप्शनिस्ट हैं। रिपोर्ट के मुताबिक जॉर्जिया सोशल मीडिया के माध्यम से पैसा कमाने के तरीकों पर मंथन कर रही थी और उसी दौरान उन्हें अपने पैरों की तस्वीरें डालकर उससे पैसा कामाने का आइडिया आया। इस अनोखे पेज का निर्माण उन्होंने इसी साल जून के महीने में किया। देखते ही देखते अभी 45,000 से अधिक लोग उन्हें फॉलो करने लगे। वह बस अपने पैरों की तस्वीर बेच कर हर सप्ताह 43,000 रुपये कमाती हैं। उसकी महीने की आमदनी एक लाख 70 हजार रुपये से ज्यादा है।

ये भी देखें: अमीरों पर ज्यादा टैक्स: कोरोना का ऐसा असर, रईसों को लगेगा तगड़ा झटका

गलत काम के बजाए चुना ये काम

जॉर्जिया का कहना है कि उनके लिए यह एक मजेदार शौख है और यह उनकी आमदनी का जरिया भी हैं। उन्हें यह उम्मीद थी कि उनके इस शौख से उनके आमदनी में मदद मिलेगी। उनका कहना है कि वह हमेशा एक मॉडल बनना चाहती थी लेकिन खुद को वहां से बाहर निकालने से डरती थी। उन्होंने न्यूड तस्वीरों या फिर पोर्नोग्राफिक कंटेंट की जगह केवल अपने पैर की तस्वीरें पोस्ट करना शुरू कर दिया और यह लोगों को पसंद आने लगा जिससे मुझे आमदनी होने लगी। जॉर्जिया ने तो अपने पैसे कमाने का नायब तरीका खोल निकला।आप भी ऐसे ही अपने शौख को अपना पैसे कमाने का जरिया बना अकते हैं शर्ते वह लोगों को पसंद आना चाहिए।

ये भी देखें: WHO के उड़े होश: कोरोना हुआ भयानक, हर 10वां इंसान संक्रमित

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story