×

अरे! कौन है ये बदबूदार आदमी: जिसके गैस छोड़ते ही मर जाते हैं मच्छर

दुनिया भर में कई ऐसे अजीबोगरीब शख्स है जिन्होंने अपने कारनामों से सुर्खियां बटोरते हैं तो आज हम आपको एक ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपने 'गंदे काम' से सुर्खियों में बना है।

Shivakant Shukla
Published on: 24 Jan 2020 6:16 AM GMT
अरे! कौन है ये बदबूदार आदमी: जिसके गैस छोड़ते ही मर जाते हैं मच्छर
X

लखनऊ: दुनिया भर में कई ऐसे अजीबोगरीब शख्स है जिन्होंने अपने कारनामों से सुर्खियां बटोरते हैं तो आज हम आपको एक ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपने 'गंदे काम' से सुर्खियों में बना है।

यहां हम जिस इंसान के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, वह है तो आम आदमी ही, लेकिन करता कुछ ऐसा है कि आप सोच कर हैरान हो जाएंगे। दरअसल, युगांडा के रहने वाले एक शख्स ने दावा किया है कि उसके पेट में ऐसी खतरनाक 'जहरीली गैस' बनती है जिससे उसके आसपास करीब 6 फीट दूर तक के मच्छर मर जाते हैं।

ये भी पढ़ें—मुकेश अंबानी के घर चली गोली: मौत से एंटीलिया में मचा हड़कंप

जहरीली गैस से मच्छर को मार गिराने वाली दवाई बनाएगी

इस अजीबोगरीब दावे को करने वाले शख्स का नाम है वमीरामा! हैरानी की बात तो यह है कि इस शख्स को मच्छर मारने वाले एक कंपनी ने हायर भी कर लिया है। कंपनी का कहना है कि वह इस शख्स के जहरीली गैस से मच्छर को मार गिराने वाली दवाई बनाएगी। अब सवाल यह उठता है कि क्या इस गैस का आम आदमियों पर भी असर होता है, तो इस सवाल के जवाब पर स्वामी रामा का कहना है कि यह गैस आम आदमियों पर कोई असर नहीं करती है।

ये भी पढ़ें—खूंखार आतंकी को गोलियों से किया छलनी, खौफ में जैश-ए-मोहम्मद संगठन

दावे के मुताबिक यह जहरीली गैस सिर्फ मच्छरों और कीड़ों के लिए हानिकारक है। इस आदमी के शरीर से निकलने वाली गैस में इतनी ताकत है कि करीब 6 फीट दूर तक के मच्छर इसके प्रभाव से मर जाते हैं। और हैरान करने वाली बात है वह यह है कि इस शख्स का कहना है कि उसके गांव में आज तक मलेरिया जैसी बीमारी नहीं हुई, क्योंकि गांव भर में मच्छर नहीं पाए जाते हैं।

क्या खाता है ये शख्स?

वमीरामा गांव के एक व्यक्ति रामा के गांव के एक व्यक्ति ने बताया कि इनके रहने से गांव के मच्छर गायब हो गए, जब वमी रामा से पूछा गया कि आप खाने में क्या खाते हैं तो उन्होंने बताया कि जैसा आम आदमी खाता है, वैसा हम भी खाते हैं। हालांकि इस व्यक्ति के दावे पर दावे में कितना सच है और कितना फसाना इसकी हम पुष्टि नहीं करते।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story