×

LG से मुलाकात के पहले 'आप' के MLA गिरफ्तार, गृहमंत्री शाह पर लगा ये बड़ा आरोप

किसानों के भारत बंद के दिन भी आप ने आरोप लगाया था कि दिल्ली पुलिस ने सीएम अरविंद केजरीवाल को नजरबंद कर लिया है। लेकिन उसके फौरन बाद दिल्ली पुलिस ने आप के इन आरोपों को नकार कर दिया था।

Newstrack
Published on: 13 Dec 2020 5:38 AM GMT
LG से मुलाकात के पहले आप के MLA गिरफ्तार, गृहमंत्री शाह पर लगा ये बड़ा आरोप
X
सिंघु बॉर्डर पर किसानों से मुलाकात करने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि हम शुरू से किसान आंदोलन के साथ खड़े हैं।

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) ने गृहमंत्री अमित शाह पर बड़ा ही गंभीर आरोप लगाया है। अमित शाह पर आरोप है कि वे आप के विधायकों को आवाज उठाने नहीं दे रहे हैं।

उनके इशारे पर दिल्ली पुलिस ने विधायक ऋतुराज को गिरफ्तार कर लिया है। ये आरोप आप के ग्रेटर कैलाश से विधायक सौरभ भारद्वाज ने उनके ऊपर लगाये हैं।

सौरभ भारद्वाज ने बताया कि आज उन्हें एलजी अनिल बैजल से मिलने जाना था। लेकिन गृह मंत्री अमित शाह अब किसी को आवाज भी उठाने नहीं दे रहे हैं।

बता दें कि ऋतुराज किराड़ी से दिल्ली विधायक हैं। आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें भी जारी की है।

shaurabh bhardwaj आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज (फोटो:सोशल मीडिया)

देश में जल्द मिलेगी वैक्सीन: सीरम ने मांगी इस्तेमाल की इजाजत, बनी पहली ऐसी कंपनी

आप के इन आरोपों को दिल्ली पुलिस ने नकारा

गौरतलब है कि बीते दिनों कुछ दिनों से दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार और दिल्ली पुलिस के बीच फिर से आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है।

इससे पहले किसानों के भारत बंद के दिन भी आप ने आरोप लगाया था कि दिल्ली पुलिस ने सीएम अरविंद केजरीवाल को नजरबंद कर लिया है। लेकिन उसके फौरन बाद दिल्ली पुलिस ने आप के इन आरोपों को नकार कर दिया था।

सीएम केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर लगाया था ये बड़ा आरोप

किसान आंदोलन के 12वें दिन दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल किसानों से मिलने सिंघु बॉर्डर पहुंचे थे। यहां उन्होंने किसानों से बात की थी और उनके लिए सरकार की ओर से की गई व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया था।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब किसान आंदोलन शुरू हुआ तो मुझे 9 स्टेडियम को जेल बनाने के लिए कहा गया। मगर हमने नहीं माना। मुझे कई फ़ोन आये। बहुत दबाव भी था।

मगर मैने अपने जमीर की सुनी। मुझे लगता है कि उस फैसले के कारण किसान आंदोलन को मजबूती मिली है। केंद्र का प्लान था कि किसानों को जेल में डालने की। मगर मंजूरी नहीं मिलने से आंदोलन मजबूत हुआ है।

Delhi CM Arvind Kejriwal दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल (फोटो:सोशल मीडिया)

किसान आंदोलन: भारत बंद से बढ़ेंगी मुश्किलें, ऐसी रहेगी ट्रैफिक व्यवस्था

मैं सीएम नहीं, सेवक बनकर आया हूं: केजरीवाल

सिंघु बॉर्डर पर किसानों से मुलाकात करने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि हम शुरू से किसान आंदोलन के साथ खड़े हैं। मैं किसानों की माग से सहमत हूं। मुझे लगता है सभी मांगें जायज़ हैं।

सरकार को उनकी बात माननी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि मैं आज यहां मुख्यमंत्री बनकर नहीं आया। मैं यहां उनका सेवक बनकर आया हूं। मैंने यहां की व्यवस्था भी देखी है। कुछ पानी की दिक्कत है, उसे ठीक कर लिया जाएगा।

खालिस्तानी साजिश का खुलासा, लोगों को इस बात के लिए उकसाया, एजेंसियां अलर्ट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story