×

दिल्ली में हर महीने होगा ऐसा: हुआ बड़ा ऐलान, BJP नहीं लगा सकेगी ये आरोप...

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के दिल्ली की सत्ता में भारी बहुमत से आने के बाद पार्टी के एक विधायक ने बड़ा ऐलान किया है।

Shivani Awasthi
Published on: 18 Feb 2020 10:28 AM GMT
दिल्ली में हर महीने होगा ऐसा: हुआ बड़ा ऐलान, BJP नहीं लगा सकेगी ये आरोप...
X
अमित शाह ने केजरीवाल का किया पलटवार, कहा- उनकी बात ही मानेंगे प्रदर्शनकारी

दिल्ली: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के दिल्ली की सत्ता में भारी बहुमत से आने के बाद पार्टी के एक विधायक (AAP MLA) ने बड़ा ऐलान किया है। दरअसल, दिल्ली के ग्रेटर विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने ऐलान किया है कि हर महीने के पहले मंगलवार को सुन्दरकाण्ड (Sundarkand) का पाठ किया जाएगा। बता दें कि विधायक ने उनके विधानसभा क्षेत्र के अलग अलग इलाकों में सुंदरकांड पाठ कराने की बात कही है। गौरतलब है कि इससे पहले हनुमान मंदिर में सीएम केजरीवाल के दर्शन करने को लेकर विवाद हो गया था।

ग्रेटर विधानसभा सीट से विधायक सौरभ भारद्वाज का ऐलान

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ ही उनके विधायकों में हनुमान भक्ति सर चढ़ कर बोल रही है। चुनाव नामांकन से लेकर शपथ ग्रहण समारोह तक आम आदमी पार्टी का नाम बार बार हनुमान भक्ति से जुड़ रहा है। इसी कड़ी में अब ग्रेटर कैलाश विधानसभा सीट से आप के विधायक सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को ऐलान किया है कि उनके क्षेत्र में अलग अलग इलाकों में सुन्दरकांड का पाठ किया जाएगा। यह हर महीने की पहले मंगलवार को होगा।

ये भी पढ़ें:मोदी का श्मशान कनेक्शन: यहीं से चमकी थी किस्मत, जानें क्या हुआ था उस समय



हर महीने होगा सुन्दरकाण्ड का पाठ:

इसके तहत मंगलवार को चिराग दिल्ली स्थित प्राचीन शिव मंदिर में पहली बार से विधायक सौरभ भारद्वाज की मौजूदगी में सुंदरकांड का पाठ होगा। उन्होंने कहा कि इसको लेकर सरकार से भी चर्चा की जाएगी। बता दें कि सीएम केजरीवाल को भी हिंदू विरोधी का टैग दिया गया था, जिसपर उन्होंने कहा था कि वह हनुमान जी के कट्टर भक्त हैं। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान हनुमान चालीसा का पाठ भी किया था।

ये भी पढ़ें:जज पर ताबड़तोड़ गोलियां: आतंकियों ने उतारा मौत के घाट, पूरे देश में मचा हड़कंप

सरकार को इस बाबत विधायक देंगे सुझाव:

वहीं चुनाव मतदान के दिन भी जब सीएम केजरीवाल मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे तो भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस का विवाद बना दिया था और कहा था कि भगवान का अपमान किया गया है। हालाँकि जब आप ने दिल्ली में जीत दर्ज करवाई तो हनुमान जी को लेकर भाजपा को जमकर ट्रोल किया गया। मंगलवार के दिन ही सीएम केजरीवाल और उनके मंत्रियों ने शपथ ग्रहण की थी।

ये भी पढ़ें:महाकाल एक्सप्रेस में भोले बाबा: एक दिन का था सफ़र, अब रिजर्वेशन हुआ कैंसिल

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story