×

जज पर ताबड़तोड़ गोलियां: आतंकियों ने उतारा मौत के घाट, पूरे देश में मचा हड़कंप

आतंकियों की साजिश एक बार फिर सफल हो गयी। मंगलवार को आतंकवादियों ने प्राथमिक अदालत के एक जज की गोली मार कर हत्या कर दी है।

Shivani Awasthi
Published on: 18 Feb 2020 9:48 AM GMT
जज पर ताबड़तोड़ गोलियां: आतंकियों ने उतारा मौत के घाट, पूरे देश में मचा हड़कंप
X

दिल्ली: आतंकियों की साजिश एक बार फिर सफल हो गयी। मंगलवार को आतंकवादियों ने प्राथमिक अदालत के एक जज की गोली मार कर हत्या कर दी है। जानकारी के मुताबिक, मामला अफगानिस्तान के पश्चिमी हेरात प्रांत का है। इस हमले के बाद इलाके में खलबली मच गयी। मौके पर सुरक्षाबल भी पहुंच गया और क्षेत्र को घेर लिया।

अफगानिस्तान में आतंकी हमला:

दरअसल, अफगानिस्तान के पश्चिमी हेरात प्रांत में आतंकवादियों ने प्राथमिक अदालत के एक जज की गोली मार कर हत्या कर दी। इस बारे में प्रांतीय सरकार के प्रवक्ता जैलीनी फरहाद ने जानकारी दी है। अपने बयान में उन्होंने कहा कि आतंकवादियों के एक समूह ने नू इंजील जिले में दहशतगर्दी दिखाई।

ये भी पढ़े: खौफनाक आतंकी हमला: 30 लोगों को उतारा मौत के घाट, सेना ने संभाला मोर्चा

प्राथमिक अदालत में मुख्य जज की गोली मार कर हत्या:

यहां उन्होंने जज अब्दुल रहीम आजिमी की गोली मार कर हत्या कर दी। बता दें कि आंतकी हमले में मारे गये जज प्राथमिक अदालत में मुख्य जज के रूप में काम कर रहे थे। सुरक्षा बलों ने क्षेत्र को घेर लिया है और आतंकियों की तलाश में दबिश की जा रही है।

ये भी पढ़े: धमाके से दहला पाकिस्तान: बिछ गयी लाशें, सीमा पार मच गया हड़कंप

खौफनाक आतंकी हमला: 30 लोगों को उतारा मौत के घाट, सेना ने संभाला मोर्चा

आतंकियों ने दो पुलिसकर्मियों को मारी थी गोली:

गौरतलब है कि इससे पहले तालिबानी आतंकवादियों ने शनिवार को दो पुलिस अधिकारियों को गोली मार दी थी, जिसमें उनकी मौत हो गयी थी। हालाँकि बाद में अफगान सेना ने भी बड़ी कार्रवाई करते हुए पांच आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया था और 25 ईआईडी निष्क्रिय कर दिए थे।

अफगान सेना ने 5 आतंकियों को उतारा था मौत के घाट:

मामला दक्षिण कंधार का था। यहां अफगान सेना आतंकियों की तलाश में अभियान चलाया। इस दौरान सेना ने आतंकियों को हेर लिया और गोलियां तड़तड़ा दी। दोनों तरफ से मुठभेड़ हो गयी। सेना ने आतंकी हमले की साजिश के तहत लगाये गये 25 आईईडी भी छापेमारी में बरामद किये, जिन्हें निष्क्रिय कर बड़ा हमला होने से रोक दिया।

ये भी पढ़ें: आतंकियों पर बरसाई गोलियां: इस तरह उतारा मौत के घाट, पाक तक गूंजी तड़तड़ाहट

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story