आप सांसद संजय सिंह का योगी सरकार पर हमला, लगाए ये गंभीर आरोप

आप सांसद संजय सिंह विभिन्न मुद्दों को लेकर लगातार योगी सरकार पर हमलावर है। इससे पहले बीती 28 अक्टूबर को भी आप सांसद ने अपने गृह जनपद सुल्तानपुर में कहा था कि आदित्यनाथ सरकार में उत्तर प्रदेश बेटियों के लिए कब्रगाह बन गया है।

aap mp sanjay singh

आप सांसद संजय सिंह का योगी सरकार पर हमला, लगाए ये गंभीर आरोप-(courtesy-social media)

लखनऊ। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह ने राज्य में महिलाओं व बच्चियों के साथ हो रहे अपराधों को लेकर यूपी की योगी सरकार पर हमला किया है। संजय सिंह ने कहा है कि महिलाओं व बच्चियों के साथ हुए अपराधों के संबंध में समाचार पत्रों में प्रकाशित खबरों को टैग करते हुए ट्विट किया है कि इन खबरों को पढ़ कर भयभीत हो सकते है लेकिन योगी आदित्यनाथ चिंतामुक्त हो कर बिहार में प्रचार कर रहे हैं।

आदित्यनाथ जी चिंतामुक्त हो कर बिहार प्रचार में जुटे-आप

आप सांसद ने शुक्रवार सुबह ट्विट कर कहा कि आदित्यनाथ जी के राज में मिशन शक्ति चलाया जा रहा है। निर्भया जैसी हैवानियत, दिव्यांग से दुष्कर्म, दो लड़कियों के शव बोरे में मिले। आप इन खबरों को पढ़ कर भयभीत हो सकते है। आपकी रूह कांप जायेगी लेकिन आदित्यनाथ जी चिंतामुक्त हो कर बिहार प्रचार में जुटे है।

बता दें कि आप सांसद संजय सिंह विभिन्न मुद्दों को लेकर लगातार योगी सरकार पर हमलावर है। इससे पहले बीती 28 अक्टूबर को भी आप सांसद ने अपने गृह जनपद सुल्तानपुर में कहा था कि आदित्यनाथ सरकार में उत्तर प्रदेश बेटियों के लिए कब्रगाह बन गया है।

ये भी देखें: सीमा विवाद: चीन की चाल में अब नहीं फंसेगा भारत, चीनी सेना को पीछे हटना ही होगा  

भाजपा जघन्य अपराध करने वालों के साथ खड़ी

उन्होंने कहा कि मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं। दस साल, 06 साल, 08 साल की बच्चियों के साथ बलात्कार हो रहा है। हाथरस में वाल्मीकि समाज की बच्ची के साथ घटना हुई, उसके गले की हड्डी तोड़ दी गई, 14 दिन तक उसको इलाज नहीं मिला, 08 दिन तक उसको इलाज नहीं मिला उसकी मौत हो गई।

मिशन शक्ति और बेटी बचाओ का इनका नारा कागजी

संजय सिंह ने कहा कि सरकार गुंडो के साथ, माफियाओं के साथ, बलात्कारियों के साथ खड़ी है। आज पूरी की पूरी भाजपा जघन्य अपराध करने वालों के साथ खड़ी है। इसलिए मिशन शक्ति और बेटी बचाओ का इनका नारा कागजी है। सिर्फ उस पर विज्ञापन किया जा रहा है। जमीन पर हकीकत एकदम अलग है। खासकर दलित, पिछड़े और अल्पसंख्यक को टारगेट करके इस सरकार में अत्याचार हो रहा है।

ये भी देखें:  रेप से दहला UP:7 साल की बच्‍ची से हैवानियत, नाबालिग ने दोहराया निर्भया कांड

रिपोर्ट- मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App