×

दिल्ली हिंसा पर बोले विधायक: 'हमने चूड़ियां नहीं पहनी, ये शराफत हैं कि खामोश हैं'

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हिंसा और तनाव का दौर चल रहा है, वहीं इन सब के बीच भड़काऊ भाषण आग में घी डालने का काम कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक और बड़ा बयान सामने आया है।

Shivani Awasthi
Published on: 2 March 2020 6:50 AM GMT
दिल्ली हिंसा पर बोले विधायक: हमने चूड़ियां नहीं पहनी, ये शराफत हैं कि खामोश हैं
X

दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हिंसा और तनाव का दौर चल रहा है, वहीं इन सब के बीच भड़काऊ भाषण आग में घी डालने का काम कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक और बड़ा बयान सामने आया है। असदुद्दीन ओवैसी की एआईएमएम के एक विधायक ने धमकी भले लहजे में कहा कि उन्हें शांति भंग करना भी आता है। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये हमारी शराफत हैं कि हम शांत बैठे हैं।

AIMIM के विधायक मुफ्ती मोहम्मद इस्माइल का भड़काऊ बयान:

एआईएमआईएम के विधायक मुफ्ती मोहम्मद इस्माइल ने सोमवार को महाराष्ट्र के मालेगांव में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर हम अमन-ओ-अमान रखना जानते हैं तो ये कैसे जाएगा, ये भी पता है। उन्होंने कहा, 'ये हमारी शराफत है कि हम शांत बैठे हैं।

ये भी पढ़ें: जम्मू में बना भारत माता चौक: पहले था ये नाम, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

शहर के लोग बेवकूफ हैं क्या:

रैली के दौरान दिल्ली हिंसा पर सवाल उठाते हुए मुफ़्ती ने कहा, 'डिपार्टमेंट से अगर शहर में गोली चलती है, तो कोई केस क्यों दर्ज नहीं किया गया। क्या शहर के लोग बेवकूफ हैं, गोली चलती है और एफआईआर दर्ज नहीं होती। हम भी समझते हैं कि क्या हालात हैं। अगर इस तरह होता रहा तो शहर की अवाम खामोश नहीं बैठेगी।'

ये भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा Live: कपिल,अनुराग-प्रवेश के खिलाफ याचिका दाखिल, संसद में हंगामा

अमन ओ अमान कैसे जायेगा, हमे पता है:

उन्होंने धमकी दी कि 'अगर बात हम पर आएगी, तो अमन-ओ-अमान कैसे जाएगा ये हमें पता है। हमने कोई चूड़ियां नहीं पहनी हैं। हमारी शराफत है कि हम आजतक खामोश हैं और शहर के अंदर गुंडागर्दी चल रही है।’ बता दें कि उनके इस बयान पर विवाद खड़ा होने पर विधायक मुफ़्ती ने सफाई दी कि यह उन्होंने देश के लिए नहीं बल्कि शहर के मामले में कहा था।

ये भी पढ़ें:

लगातार आ रहे विवादित बयान:

गौरतलब है कि एआईएमआईएम के नेता इससे पहले भी विवादित बयान दे चुके हैं। पार्टी के नेता वारिस पठान के एक बयान पर भी काफी बवाल हुआ था। उन्होंने एक सभा में काह था कि हम 15 करोड़ हैं लेकिन 100 करोड़ पर भारी हैं। हालाँकि इस मामले में पार्टी प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी एक्शन लेते हुए वारिस पठान के मीडिया से बात करने पर रोक लगा दी थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story