×

अकबरुद्दीन ने ऐसा क्यों कहा- दुनिया उसी से डरती है जो डराना जानता है?

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी अपने भड़काऊ बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते है। उन्हें जब कभी भी मौक़ा मिलता है तो वे कुछ ऐसा बोल जाते है जिस पर बहस छिड़ जाती है।

Aditya Mishra
Published on: 24 July 2019 11:28 AM GMT
अकबरुद्दीन ने ऐसा क्यों कहा- दुनिया उसी से डरती है जो डराना जानता है?
X

हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी अपने भड़काऊ बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते है। उन्हें जब कभी भी मौक़ा मिलता है तो वे कुछ ऐसा बोल जाते है जिस पर बहस छिड़ जाती है। बाद में उसका सियासी नफा और नुकसान दोनों ही देखा जाने लगता है।

ये भी पढ़ें...छोटे ओवैसी ने ‘चाय’ के बहाने उड़ाया पीएम का मजाक, पहले भी उगला है जहर

इस बार भी अकबरुद्दीन ने कुछ ऐसा बोल दिया है। जिसको लेकर वे सुख्रियों में आ गये है। मामला करीमनगर से जुड़ा हुआ है। यहां एक सभा में भीड़ हिंसा पर बोलते हुए ओवैसी ने अपनी 15 मिनट वाली बात दोहराई।

उन्होंने कहा कि आरएसएस वाले हमारा बाल भी बांका नहीं कर सकते। दुनिया उसी को डराती है जो डरता है और दुनिया उसी से डरती है जो डराना जानता है।

अकबरुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि मुसलमानों को शेर बनना होगा ताकि कोई चायवाला उनके सामने खड़ा न हो सके। मैं अपने लोगों से कहता हूं कि आप लोग इतने परेशान हैं, परेशान न हों। नौजवानों मैं आपसे कहूंगा कि जो हम यहां करेंगे, उसके बदले में जन्नत या जहन्नुम मिलेगी।

ये भी पढ़ें...मुसलमानों के खिलाफ नफरत फैलाई जा रही है: झारखंड मॉब लिंचिंग पर ओवैसी

शहीद जन्नत जाता है। नौजवानों वे नारा कुछ भी लगवाएं तुम सिर्फ अल्लाह का नाम लो। अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वो लोग मेरे खून के प्यासे हैं। इस दौरान उन्होंने '15 मिनट' वाली बात भी दोहराई।

मालूम हो कि अकबरुद्दीन ओवैसी ने 2013 में कहा था कि हम 25 करोड़ हैं और तुम 100 करोड़ हो, 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दो, देख लेंगे किसमें कितना दम है।

ये भी पढ़ें...ओवैसी का सवाल- क्या पीएम ने खुद को भगवान समझ लिया है?

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story