अखिलेश का बड़ा आरोप, कहा-लॉकडाउन में RSS-BJP कर रहे ये गलत काम

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकार पर आरोप लगाया कि इस संकट में मजदूर और गरीबों को उनके हल पर छोड़ दिया गया है।

लखनऊ: लॉकडाउन के बीच जरूरतमदों और गरीबों तक राशन व खाद्य पैकेट पहुंचाने के लिए सरकार के साथ कई संस्थाएं और समाजसेवी जुटे हुए हैं। इसी को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि कोरोना से लड़ने के लिए एक ओर पूरा देश एकजुट हुआ है तो वहीं सरकार की भ्रामक बयानबाजियों से लोग शंका में हैं।

अखिलेश ने सरकार पर साधा निशाना:

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकार पर आरोप लगाया कि इस संकट में मजदूर और गरीबों को उनके हल पर छोड़ दिया गया है। उन्होंने कहा कि जब सरकार को लोगों के इलाज, भोजन और आवास की व्यवस्था करनी चाहिए तो वह ये सब भूल कर राजनीति करने में व्यस्त है।

सरकारी राहत पैकेज के वितरण का क्रेडिट ले रही RSS

इतना ही नहीं अखिलेश ने ये भी आरोप लगाया कि जरूरतमंदों को कम्युनिटी किचन और राहत पैकेज के जरिये सरकारी राशन और खाद्य साम्रग्री मिल रही है, उसे आरएसएस अपना बता रही है। उन्होंने कहा कि सरकारी और स्वयंसेवी संस्थाओं से प्राप्त सामग्री को मोदी थैली में भरकर भाजपाई लोगों में बाँट रहे हैं, ये उनकी घटिया मानसिकता दर्शाती हैं।

ये भी पढ़ेंः जंग में मोदी का साथ देने मैदान में उतरा RSS, कोरोना को हराना है…

कोरोना से बचने के दावे करने वाले मॉडल के सरकार की लापरवाही से फेल

अखिलेश ने कहा कि जिस आगरा मॉडल की पीएम मोदी ने तारीफ़ की थी, वह लापरवाही और सरकारी इंतज़ाम की कमी के कारण फेल हो चुका है। इसके अलावा जिला प्रशासन को कोरोना के लिए जारी हेल्पलाइन नंबर भी किसी काम का नहीं है। दवा उलपब्ध कराने के दावे भी बेकार है।

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस ने सरकार को घेरा, कहा- नोटबंदी की तरह लॉकडाउन भी बिना योजना लागू

सरकार से किये सवाल

उन्होंने सवाल किया कि जिन क्षेत्रों में लॉकडाउन में सख्ती की गयी है, वहां दोगुने कोरोना के मामले कैसे सामने आ गए? इतनी सख्ती और पुलिस प्रशासन की मुस्तैदी के बाद भी मरीजों के आंकड़े कैसे बढ़ रहे हैं?

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App