×

AIIMS में भर्ती अमित शाह: अस्पताल ने जारी किया बयान, कहा इसलिए हुए एडमिट

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार की देर रात दिल्ली के एम्स अस्पताल में एक बार फिर एडमिट हुए। इस बीच ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (AIIMS) प्रबंधन ने एक बयान जारी कर बताया है कि अमित शाह मॉनसून सत्र से पहले संपूर्ण मेडिकल चेकअप के लिए एडमिट हुए हैं।

Shreya
Published on: 13 Sep 2020 10:03 AM GMT
AIIMS में भर्ती अमित शाह: अस्पताल ने जारी किया बयान, कहा इसलिए हुए एडमिट
X
गृह मंत्री अमित शाह

नई दिल्ली: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार की देर रात दिल्ली के एम्स अस्पताल में एक बार फिर एडमिट हुए। जिसके बाद से उनकी सेहत को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं। इस बीच ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (AIIMS) प्रबंधन ने एक बयान जारी कर बताया है कि अमित शाह मॉनसून सत्र से पहले संपूर्ण मेडिकल चेकअप के लिए एडमिट हुए हैं। एम्स ने कहा है कि गृह मंत्री अस्पताल में एक से दो दिनों के लिए भर्ती हुए हैं।

यह भी पढ़ें: सेना की वर्दी में घूम रहा था संदिग्ध युवक, लोगों ने इस हाल में देखा तो उड़ गये होश

मेडिकल चेकअप के लिए भर्ती हुए अमित शाह

बता दें कि अमित शाह को फुल मेडिकल चेकअप के लिए शनिवार की देर रात करीब 11 बजे के आसपास एम्स में भर्ती कराया गया था। इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 18 अगस्त को कोरोना वायरस से रिकवर होने के बाद आगे के इलाज के लिए एम्स में भर्ती हुए थे। यहां पर वो करीब 12 दिनों तक भर्ती थे, इसके बाद गृह मंत्री को 31 अगस्त को डिस्चार्ज कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें: LAC में युद्ध का ऐलान: सीमा पर तैनात भारत-चीन सेनाएं, पूरी हुई तैयारियां

Amit Shah फुल चेकअप के लिए अस्पताल भर्ती हुए अमित शाह (फोटो- ट्विटर)

अस्पताल ने दी थी ये सलाह

रविवार को एम्स ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि अमित शाह को डिस्चार्ज के वक्त सलाह दी गई थी, उसी के मुताबिक संसद सत्र शुरू होने से पहले वो संपूर्ण चेकअप के लिए एक से दो दिनों के लिए एम्स में भर्ती हुए हैं। बता दें कि अमित शाह 2 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, इसके बाद वो आगे के इलाज के लिए एम्स में भर्ती हुए थे।

यह भी पढ़ें: यूपी की बिटिया का कमाल: जिद्दी बेटी ने सपनों के लिए छोड़ा घर, ऐसे बनी अफसर

14 सितंबर से सत्र की हो रही शुरूआत

वहीं अगर संसद के मॉनसून सत्र की बात की जाए तो सत्र की शुरूआत कल यानी 14 सितंबर से हो रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद शाह को शनिवार रात एम्स में भर्ती किया गया है। AIIMS के सूत्रों की मानें तो यह कहा जा रहा है कि अमित शाह का कुछ समय के लिए अस्पताल में रहना बेहतर होगा। जहां डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज हो सके।

यह भी पढ़ें: सामने आए उद्धव: बोले- महाराष्ट्र को किया जा रहा बदनाम, जल्द दूंगा जवाब

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story