×

नड्डा पर हमला: राज्यपाल ने सौंपी रिपोर्ट, गृह मंत्रालय ने उठाया ये बड़ा कदम

गुरुवार को BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के काफिले पर हुए हमले को लेकर राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने केंद्रीय गृह मंत्रालय को रिपोर्ट भेजी है। वहीं मंत्रालय ने डीजीपी और मुख्य सचिव को 14 दिसंबर के दिन तलब किया है।

Shreya
Published on: 11 Dec 2020 7:50 AM GMT
नड्डा पर हमला: राज्यपाल ने सौंपी रिपोर्ट, गृह मंत्रालय ने उठाया ये बड़ा कदम
X
जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले को लेकर राज्यपाल ने सौंपी रिपोर्ट

नई दिल्ली: बीते दिनों पश्चिम बंगाल पहुंचे भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) की रैली में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया। जिसके बाद पश्चिम बंगाल की वर्तमान स्थिति को लेकर गृह मंत्रालय ने राज्यपाल से रिपोर्ट मांगी थी। अब इस हमले के मामले में राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने केंद्रीय गृह मंत्रालय को रिपोर्ट भेजी है। बता दें कि नड्डा के काफिले पर हुए हमले के एक घंटे बाद ही गृह मंत्री ने राज्यपाल से रिपोर्ट मांग ली थी।

बीजेपी ने टीएमसी पर हमले का लगाया था आरोप

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कल यानी गुरुवार को बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर जा रहे थे, उसी दौरान उनके काफिले पर ताबड़तोड़ हमले किए गए थे। जिसके बाद बीजेपी ने दावा किया था कि नड्डा के काफिले पर यह हमला सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस के इशारे पर उनके कार्यकर्ताओं ने किया। हालांकि टीएमसी मुख्या और सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने इसे महज एक नाटक करार दिया है।

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल के राज्यपाल धनखड़ बोले- ममता बनर्जी को आग से नहीं खेलना चाहिए

BJP VS TMC (फोटो- सोशल मीडिया)

कुछ नेताओं को आई थी चोट

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के काफिले पर हुए हमले में कुछ नेताओं को चोट आई तो वहीं कुछ गाड़ियों भी क्षतिग्रस्त हो गई थीं। इस हमले को लेकर बीजेपी राज्य ईकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने गृह मंत्री अमित शाह और प्रशासन से शिकायत की थी। वहीं गृह मंत्रालय की ओर से पश्चिम बंगाल के डीजीपी और मुख्य सचिव को 14 दिसंबर के दिन तलब किया है। माना जा रहा है कि दोनों अधिकारियों के खिलाफ मंत्रालय कड़ी कार्रवाई कर सकता है।

यह भी पढ़ें: बंगाल में सियासी बवाल: BJP नेता ने TMC को दी चेतावनी, बोला- शोले का ये डायलाॅग

बीजेपी नेता ने टीएमसी पर बोला हमला

वहीं पार्टियों के बीच चल रहे विवाद के बीच बंगाल बीजेपी के नेता सायंतन बसु ने टीएमसी पर निशाना साधते हुए फिल्म शोले का डायलॉग बोला और कहा कि अगर एक मारोगे तो हम चार मारेंगे। BJP के प्रदेश महासचिव सायंतन बसु ने सत्ताधारी पार्टी टीएमसी पर हमला बोलते हुए कहा कि कल रात TMC के अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) के दिल्ली आवास पर जो कालिख पोती गई, वो महज एक शुरुआत है।

यह भी पढ़ें: BJP और TMC में खिंचीं सियासी तलवारें, नड्डा पर हमले के बाद जंग तेज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story