×

बंगाल में सियासी बवाल: BJP नेता ने TMC को दी चेतावनी, बोला- शोले का ये डायलाॅग

बीते दिनों पश्चिम बंगाल में जेपी नड्डा की रैली पर टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा हमला किए जाने के बाद बीजेपी लगातार सत्ताधारी पार्टी पर हमलावर है। इसी क्रम में बीजेपी नेता ने शोले के डायलॉग के जरिए टीएमसी पर निशाना साधा है।

Shreya
Published on: 11 Dec 2020 6:02 AM GMT
बंगाल में सियासी बवाल: BJP नेता ने TMC को दी चेतावनी, बोला- शोले का ये डायलाॅग
X
BJP ने शोले के डॉयलॉग के जरिए साधा TMC पर निशाना

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियां तेज कर दी हैं। वहीं इस बीच बंगाल में पहुंचे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) की रैली में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया। जिसके बाद राजनीतिक जंग अब जुबानी दंगल में तब्दील होती नजर आ रही है। हमले के बाद बीजेपी आक्रामक है और लगातार टीएमसी पर निशाना साध रही है।

बीजेपी नेता ने शोले के डायलॉग के जरिए टीएमसी पर साधा निशाना

पार्टियों के बीच चल रहे विवाद के बीच बंगाल बीजेपी के नेता सायंतन बसु ने टीएमसी पर निशाना साधते हुए फिल्म शोले का डायलॉग बोला और कहा कि अगर एक मारोगे तो हम चार मारेंगे। BJP के प्रदेश महासचिव सायंतन बसु ने सत्ताधारी पार्टी टीएमसी पर हमला बोलते हुए कहा कि कल रात TMC के अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) के दिल्ली आवास पर जो कालिख पोती गई, वो महज एक शुरुआत है।

यह भी पढ़ें: ममता दी ने केंद्र सरकार, RSS और BJP नेता नड्डा पर एक साथ बोला जोरदार हमला

बदला होबे, बदलाव होबे

BJP के प्रदेश महासचिव सायंतन बसु के अलावा भाजपा के प्रमुख दिलीप घोष का एक पोस्टर सामने आया है, जिसमें वो बदले की बात कर रहे हैं। दिलीप घोष ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि बदला होबे, बदलाव होबे। मतलब हम बदला भी लेंगे और बदलाव भी करेंगे। जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये नारा प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) के उस नारे से मिलता जुलता है, जिसमें उन्होंने कहा था कि बदला नहीं, बदलाव चाहिए।

bjp rally (फोटो- ट्विटर)

जेपी नड्डा के काफिले पर ताबड़तोड़ हमले

गौरतलब है कि बीते दिन बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा जब पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर जा रहे थे तो उनके काफिले पर ताबड़तोड़ हमले हुए थे। बीजेपी का कहना है कि इस हमले में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय को चोटें भी आई हैं। इस हमले के बाद से बीजेपी लगातार टीएमसी पर हमलावर है। इन हमलों की वजह से अब राजनीतिक घमासान अपने चरम पर है।

यह भी पढ़ें: नड्डा की कार से टक्कर: ऑटो ड्राइवर हुआ घायल, TMC ने जारी किया Video

राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

इस घटना के बाज भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय (MuKul Rai) ने राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की। उन्होंने कहा था कि आज की स्थिति को देखते हुए पश्चिम बंगाल में तुरंत राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए। वहीं BJP राज्य ईकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने इसे लेकर गृह मंत्री अमित शाह और प्रशासन से शिकायत की है। पश्चिम बंगाल की वर्तमान स्थिति को लेकर गृह मंत्रालय ने राज्यपाल से रिपोर्ट भी मांगी है। वहीं दिल्ली में टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी के आवास और बंग भवन के सामने प्रदर्शन हुआ, कुछ प्रदर्शनकारियों ने घर की दीवारों पर कालिख पोत दी।

यह भी पढ़ें: BJP और TMC में खिंचीं सियासी तलवारें, नड्डा पर हमले के बाद जंग तेज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story