मोदी-शाह-डोभाल की जान को खतरा, साध्वी पज्ञा के घर आई चिट्ठी में हुआ बड़ा खुलासा

अक्सर चर्चा में बनी रहने वाली भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को एक संदिग्ध चिट्ठी मिली है। जो कि उर्दू भाषा में लिखी है। यहीं नहीं इस चिट्ठी के साथ पाउडर जैसा पदार्थ भी मिला है।

मोदी-शाह-डोभाल की जान को खतरा, साध्वी पज्ञा के घर आई चिट्ठी में हुआ बड़ा खुलासा

मोदी-शाह-डोभाल की जान को खतरा, साध्वी पज्ञा के घर आई चिट्ठी में हुआ बड़ा खुलासा

भोपाल: अक्सर चर्चा में बनी रहने वाली भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को एक संदिग्ध चिट्ठी मिली है। जो कि उर्दू भाषा में लिखी है। यहीं नहीं इस चिट्ठी के साथ पाउडर जैसा पदार्थ भी मिला है। चिट्ठी मिलते ही प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। अब फॉरेंसिक टीम इस मामले की जांच कर रही है।

पत्र में पीएम, गृहमंत्री के फोटो पर क्रॉस

जानकारी के मुताबिक, प्रज्ञा सिंह ठाकुर को जो संदिग्ध चिट्ठी प्राप्त हुआ है, उसमें पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल और साध्वी प्रज्ञा के फोटो पर क्रॉस बना हुआ है। पत्र को संदिग्ध देखते हुए प्रज्ञा ठाकुर के स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी सांसद के घर पर पहुंचे। जहां पुलिस ने उस पत्र को कब्जे में लेकर फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) टीम को बुलाया, जिन्होंने पाउडर और उर्दू में लिखी चिट्ठी को जब्त कर जांच के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: लड़के ने खाई सांड की यौन उत्तजेना बढ़ाने वाली दवा, फिर जो हुआ जान दंग हो जाएंगे

मुझे पहले भी ऐसे पत्र मिले हैं, शिकायत की लेकिन कार्रवाई नहीं हुई- साध्वी प्रज्ञा

संदिग्ध पत्र के संदर्भ में साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का कहना है कि, ये पत्र किसी आतंकी का हो सकता है। उन्होंने कहा कि, ‘पत्र उर्दू में लिखा गया है और इसके साथ कुछ अन्य पत्र भी संलग्न थे। मुझे पहले भी इस तरह के पत्र मिले हैं और पुलिस को इसके बारे में सूचित किया है, उन्होंने कभी कोई कार्रवाई नहीं की। यह देश के दुश्मनों द्वारा एक बड़ी साजिश है।’

यह भी पढ़ें: मिलेगी अच्छी जॉब, होगा प्रमोशन, मकर संक्रांति से नियमित करें इस स्त्रोत का पाठ

जांच के बाद हानिकारक रसायन का चल पायेगा पता

वहीं भोपास के पुलिस उप महानिरीक्षक (Deputy Commissioner) इरशाद वली ने बताया कि सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने हमें शिकायत की है कि उन्हें कुछ हानिकारक रसायन वाले लिफाफे मिले हैं। इरशाद वली ने बताया कि पोस्ट द्वारा आए इन पत्रों को खोलने पर जब प्रज्ञा को शक हुआ कि इनमें हानिकारक रसायन हैं तो उन्होंने पुलिस को शिकायत की। पुलिस के मुताबिक, फारेंसिक टीम द्वारा जांच करने के बाद ही हानिकारक रसायन का पता चल पायेगा।

वहीं सीएसपी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 326 और 507 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: ईरान में सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन, पुलिस ने बरसाईं गोलियां, मचा हाहाकार

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App