×

CM नीतीश का रौद्र रूप: RJD विधायक लेकर पहुंचे BP मशीन, कही ये बात

मुकेश रोशन ब्लड प्रेशर की मशीन (Blood Pressure Machine) और गले में आला लटकाए हुए विधानसभा पहुंचे। वहीं, जब इस बारे में उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि वह उससे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ब्लड प्रेशर मापना चाहते हैं। 

Shreya
Published on: 9 March 2021 9:26 AM GMT
CM नीतीश का रौद्र रूप: RJD विधायक लेकर पहुंचे BP मशीन, कही ये बात
X
CM नीतीश का रौद्र रूप: RJD विधायक लेकर पहुंचे BP मशीन, कही ये बात

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) इन दिन रौद्र रूप में नजर आ रहे हैं। उनका गुस्सा राजनीतिक गलियारों से लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बीच आज यानी मंगलवार को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के विधायक मुकेश रोशन ने विधानसभा में एक अनोखे तरीके से एंट्री ली।

ब्लड प्रेशर की मशीन के साथ पहुंचे विधायक

दरअसल, मुकेश रोशन ब्लड प्रेशर की मशीन (Blood Pressure Machine) और गले में आला लटकाए हुए विधानसभा पहुंचे। वहीं, जब इस बारे में उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि आखिर वो बीपी मशीन के साथ क्यों आए हैं। उन्होंने कहा कि वह उससे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ब्लड प्रेशर मापना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: नीतीश के विधायक के बिगड़े बोल- ‘हमेशा रिवाल्वर रखता हूं, जरूरत पड़ेगी तो ठोक दूंगा’

CM NITISH KUMAR (फोटो- सोशल मीडिया)

43 सीट पर सिमटने के बाद चरम पर है उनका गुस्सा

उन्होंने कहा कि जिस तरह से सीएम नीतीश कुमार इन दिनों बात-बात पर गुस्सा कर रहे हैं और विपक्ष पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं, उससे लगता है कि उनका बीपी समान्य नहीं है। कल भी वह विधान परिषद में RJD एमएलसी सुबोध राय पर गुस्साए हुए थे। उन्हें पत्रकार भाइयों पर भी गुस्सा आ रहा है। लोग जब उन्हें हकीकत दिखाते हैं तो उन्हें गुस्सा आ रहा है।

RJD विधायनक मुकेश रोशन बोले, इसीलिए वो मशीन लेकर पहुंचे हैं, ताकि मुख्यमंत्री का बीपी जांच सकें। जब से नीतीश कुमार 43 सीट पर सिमट गए हैं, उनका गुस्सा चरम पर है।

यह भी पढ़ें: खेत में गोलीकांडः पिता-पुत्र पर दबंगों ने की फायरिंग, भोजपुर में मचा कोहराम

इससे पहले भी दिखा रौद्र रूप

गौरतलब है कि इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार विधान परिषद की कार्यवाही के दौरान RJD एमएलसी सुबोध राय पर गुस्सा करते नजर आए। प्रश्नकाल के दौरान नीतीश कुमार ने सुबोध राय को जमकर लताड़ा और उन्हें बैठने के लिए कह दिया। साथ ही सदस्यों को सदन के नियम कानून जानने के लिए कहा। इसके अलावा कुछ दिन पहले वो मीडिया से बात करते हुए पत्रकार पर भी भड़क गए थे।

यह भी पढ़ें: दर्दनाक सड़क हादसा: ट्रैक्टर और कार में जोरदार टक्कर, तीन लोगों की मौके पर मौत

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story