×

शाह का तमिलनाडु दौरा इसलिए है बेहद खास, इस सुपरस्टार से कर सकते हैं मुलाकात

गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को तमिनाडु के दौरे पर जाएंगे। इस दौरान वह प्रदेश इकाई के पदाधिकारियों और कोर कमेटी को भी संबोधित करेंगे। इसके साथ ही पार्टी पदाधिकारियों के साथ चुनावी एजेंडे पर चर्चा करेंगे।

Newstrack
Published on: 20 Nov 2020 4:51 PM GMT
शाह का तमिलनाडु दौरा इसलिए है बेहद खास, इस सुपरस्टार से कर सकते हैं मुलाकात
X
ट्विटर के प्रतिनिधियों ने कहा कि अनजाने में हुई गलती के कारण शाह का अकाउंट अस्थायी तौर पर लॉक किया गया था। ऐसा जानबूझकर बिल्कुल भी नहीं किया गया था।

नई दिल्ली: तमिलनाडु में अगले साल के शुरुआत विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) राज्य में मजबूत करने में लगी हुई है। अब इस बीच गृह मंत्री अमित शाह 21 नवंबर को तमिलनाडु के दौरे पर जाएंगे। बीजेपी की 'वेल यात्रा' को मजबूत करेंगे। इसके साथ ही बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित अलग-अलग मुद्दों पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ चर्चा करेंगे।

अमित शाह प्रदेश इकाई के पदाधिकारियों और कोर कमेटी को भी संबोधित करेंगे। इसके साथ ही पार्टी पदाधिकारियों के साथ चुनावी एजेंडे पर चर्चा करेंगे। तमिलनाडु में बीजेपी ने छह नवंबर को वेल यात्रा निकालने की तैयारी की थी, लेकिन प्रदेश की सरकार ने कोरोना वायरस का हवाला देकर इस पर रोक लगा दी। इस मामले को लेकर अमित शाह बीजेपी नेताओं के साथ चर्चा करेंगे।

''विपक्षी दलों में भय की भावना पैदा करना भी है''

इससे पहले तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष एल. मुरुगन ने अमित शाह के दौरे की जनाकारी देते हुए कहा था यह बीजेपी के कार्यकर्ताओं के लिए बड़ा उत्साहवर्द्धन होगा। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता के दौरे का मतलब विपक्षी दलों में भय की भावना पैदा करना भी है।

ये भी पढ़ें...टारगेट नहीं पूरा हुआ तो भड़के मंत्री, अधिकारियों को दिया अल्टीमेटम

Amit Shah-Rajnikanth

रजनीकांत से कर सकते हैं मुलाकात

तो वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने तमिलनाडु दौरे के दौरान सुपरस्टार रजनीकांत से मुलाकात कर सकते हैं। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले रजनीकांत के राजनीतिक फैसले का इंतजार है। इससे पहले मीडिया में ऐसी खबरें आई थी कि रजनीकांत की तबियत ठीक नहीं है, जिसकी वजह उनकी सियासी पार्टी के काम में देरी हो सकती है, लेकिन रजनीकांत ने ऐसी खबरों को गलत बताया था। उन्होंने कहा कि वह अपने पार्टी के लोगों के साथ अगले क्या कदम होगा इस पर चर्चा करेंगे और फिर एक घोषणा करेंगे।

ये भी पढ़ें...बिहार विधानसभा में दागियों-अमीरों की भरमार, 68 फीसदी MLA के खिलाफ मामले

बता दें कि गृह मंत्री और बीजेपी के चाणक्य अमित शाह एक साल के बाद शाह 21 नवंबर को तमिलनाडु के दौरे पर जा रहे हैं। अमित शाह का यह दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। बीजेपी दक्षिण भारत में भी मजबूत होने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें...कोरोना का कहर: राज्य में लगने जा रही धारा 144, CM ने की ये अपील

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story