BJP का कांग्रेस के खिलाफ पूरे देश में प्रदर्शन, कहा- राफेल पर मांफी मांगे राहुल

राफेल के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट में दायर पुनर्विचार याचिका खारिज हो गई है। अब एक बार फिर राफेल के मुद्दे पर बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने आ गई हैं। बीजेपी ने कांग्रेस के खिलाफ आक्रामक तेवर अपना लिया है।

नई दिल्ली: कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के दौरान राफेल विमान डील में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था। इसके साथ ही इस मामले को लेकर बीजेपी पर जमकर हमला बोला था। सुप्रीम कोर्ट में जांच की मांग को लेकर दायर याचिका खारिज होने के बाद राहुल गांधी ने चौकीदार चोर है का नारा दे दिया था।

यह भी पढ़ें…महाराष्ट्र: BJP जल्द बनाएगी सरकार, कहा- पार्टी के पास पर्याप्त विधायकों का समर्थन पत्र

राफेल के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट में दायर पुनर्विचार याचिका खारिज हो गई है। अब एक बार फिर राफेल के मुद्दे पर बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने आ गई हैं। बीजेपी ने कांग्रेस के खिलाफ आक्रामक तेवर अपना लिया है। बीजेपी कांग्रेस और राहुल गांधी के खिलाफ शनिवार को देश भर में प्रदर्शन कर रही है।

यह भी पढ़ें…CM योगी ने स्वाति सिंह को किया तलब, सीओ को धमकाने का ऑडियो हुआ था वायरल

बीजेपी कार्यकर्ता पूरे दिन देश में उनके खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। बीजेपी की मांग है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष देश से माफी मांगे। उनकी मांग है कि राहुल गांधी अपने चौकीदार चोर है वाले बयान के लिए माफी मांगे। कोलकाता में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के पोस्टर फाड़ दिए।

आप दफ्तर के बाहर प्रदर्शन

सुप्रीम कोर्ट द्वारा राफेल मामले पर मोदी सरकार को क्लीन चिट दिए जाने के बाद दिल्ली में आम आदमी पार्टी के दफ्तर के बाहर भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया गया। कार्यकर्ताओं ने सीएम अरविंद केजरीवाल से भी माफी मांगने की मांग की।

यह भी पढ़ें…मिग 29 K का लडाकू विमान यहां हुआ क्रैश, धुएं के गुबार से दहशत में आये लोग

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने राफेल डील में भ्रष्टाचार की बात कर कह सरकार को बदनाम करने का प्रयास किया था, अब सुप्रीम कोर्ट ने भी माना है कि इस डील में कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ इसलिए अरविंद केजरीवार को बीजेपी सरकार से अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिये।