×

बीजेपी के इस बड़े नेता ने ममता बनर्जी के लिए किया आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल

मई 2021 में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होना है, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने अभी से ही आक्रामक रवैया अपनाया हुआ है। बंगाल में बीजेपी की ओर से 200 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा गया है।

Newstrack
Published on: 4 Dec 2020 7:18 AM GMT
बीजेपी के इस बड़े नेता ने ममता बनर्जी के लिए किया आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल
X
पश्चिम बंगाल में बीजेपी के नेता लगातार ममता सरकार पर जोरदार हमला बोल रहे हैं। दिलीप घोष अपनी हर सभा में ममता सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

मिदनापुर: पश्चिम बंगाल में टीएमसी और बीजेपी के नेताओं में जुबानी जंग छिड़ गई है। दोनों ही दलों के नेता एक दूसरे पर जोरदार हमला बोल रहे हैं।

बंगाल भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने फिर ममता सरकार पर निशाना साधा है। हालांकि इस बार उन्होंने सीएम ममता बनर्जी के लिए आपत्तिजनक शब्दों (ह**मी)का इस्तेमाल किया है।

जिसके बाद से अब ये माना जा रहा है कि आगे चलकर ये मुद्दा बंगाल के अंदर गरमा सकता है। हालांकि अभी तक टीएमसी की तरफ से दिलीप घोष के इस बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

DILIP GHOSH बीजेपी के इस बड़े नेता ने ममता बनर्जी के लिए किया आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल (फोटो: सोशल मीडिया)

पीएम मोदी और गृहमंत्री शाह पर जमकर बरसी ममता बनर्जी, कही ये चुभने वाली बात

दिलीप घोष ने दिया था ऐसा बयान

पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि जय श्री राम बोलने से ममता दीदी को काफी दिक्कत होती है।

वह एक ह**मी की तरह क्यों व्यवहार कर रही हैं? आखिर उनके खून में ऐसा क्या है कि वो जय श्री राम नहीं बोल सकती हैं। राम के देश में ही ऐसा व्यवहार क्यों किया जा रहा है।

ममता बनर्जी कह रही हैं कि बदला नहीं, बदल दो। लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि जब हम सत्ता में आएंगे तो हमारे कार्यकर्ताओं की मौत का बदला लेंगे। दिलीप घोष ने बंगांव में एक जनसभा में ये बात कही।

यहां पर बताते चलें कि दिलीप घोष ऐसे बयान पहले भी देते हैं, जिनपर विवाद होता रहा है। बीते दिनों उन्होंने कहा था कि ममता राज में बंगाल में आतंकवादी ग्रुप एक्टिव हो गए हैं, जो पश्चिम बंगाल को वेस्ट बांग्लादेश बनाना चाहते हैं।

किसान आंदोलन: खालिस्तानियों की एंट्री के आरोप पर सुखबीर ने कही ये बड़ी बात

Mamta Banerjee पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (फोटो: सोशल मीडिया)

विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा और टीएमसी में जंग

मई 2021 में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होना है, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने अभी से ही आक्रामक रवैया अपनाया हुआ है। बंगाल में बीजेपी की ओर से 200 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा गया है, जिसके कारण पार्टी की ओर से लगातार आक्रामक रुप से प्रचार किया जा रहा है।

कई केंद्रीय मंत्री और नेता भी लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं। यहां बीजेपी के नेता लगातार ममता सरकार पर जोरदार हमला बोल रहे हैं। दिलीप घोष अपनी हर सभा में ममता सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं। उनसे अपने पूछे गये सवालों के जवाब मांग रहे हैं।

आप’ का पंजाब सरकार पर हमला, कैप्टन ने किया किसानों से छल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story