×

बीजेपी के इस दिग्गज नेता ने कहा- पूरे शहर में लगा दूंगा आग, जानें क्यों

बीजेपी नेता और पार्टी के महासचिव कैलाश विजय विजयवर्गीय एक बार फिर से सुर्खियों में है। इस बार वजह उनका एक बयान है। जिसको लेकर अब काफी हो हल्ला मच रहा है।

Aditya Mishra
Published on: 3 Jan 2020 3:10 PM GMT
बीजेपी के इस दिग्गज नेता ने कहा- पूरे शहर में लगा दूंगा आग, जानें क्यों
X

नई दिल्ली: बीजेपी नेता और पार्टी के महासचिव कैलाश विजय विजयवर्गीय एक बार फिर से सुर्खियों में है। इस बार वजह उनका एक बयान है। जिसको लेकर अब काफी हो हल्ला मच रहा है।

दरअसल मामला कुछ यूं है कि कैलाश विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश के इंदौर को आग के हवाले करने की धमकी दी है। वे इंदौर के डिविजनल कमिश्नर आकाश त्रिपाठी से मुलाकात करना चाहते थे।

लेकिन जब कमिश्नर ने उनसे मिलने से साफ तौर पर इनकार कर दिया तो ये बात बीजेपी नेता को नागवार गुजरी। बीजेपी नेता अपना आपा खो बैठे और पूरे इंदौर शहर को ही आग लगाने की धमकी दे डाली। विजयवर्गीय इतने पर ही नहीं रुके और कहा कि हमसे मिलने के लिए अधिकारियों के पास समय नहीं है, इतने बड़े हो गए क्या?

ये भी पढ़ें...नागरिक संशोधन बिल पर विपक्ष ने किया भ्रामक प्रचार: बीजेपी

बताते चले कि कैलाश विजयवर्गीय की गिनती बीजेपी के बड़े नेताओं में होती है। उनके बेटे आकाश विजयवर्गीय भी अधिकारी को मारने के बाद चर्चा में आए थे। इंदौर में एक जर्जर इमारत को गिराने पहुंची निगम की टीम के अधिकारी पर आकाश विजयवर्गीय ने बैट चला दिया था।

घटना के बाद आकाश विजयवर्गीय को पुलिस ने ना केवल गिरफ्तार किया था बल्कि करीब 5 दिनों तक जेल में रहना पड़ा था. इसके बाद भोपाल की विशेष अदालत से आकाश विजयवर्गीय की जमानत हुई थी।

इस घटना के बाद देश भर में बीजेपी की काफी फजीहत हुई थी। यहां तक की पीएम नरेंद्र मोदी ने बीजेपी की भरी बैठक में आकाश विजयवर्गीय के आचरण को गलत बताया था।

ये भी पढ़ें...असम को RSS के चड्ढी वाले नहीं चलाएंगे, राहुल का बीजेपी और संघ पर बड़ा हमला

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story