×

बीजेपी के दिग्गज नेता की मौत: शोक में डूबी भारतीय जनता पार्टी

ध्यप्रदेश के आगर-मालवा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक मनोहर ऊंटवाल का असामयिक निधन हो जाने से पूरी पार्टी में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। 53 वर्षीय ऊंटवाल का लंबी बीमारी के बाद मृत्यु हो गई है।

Shreya
Published on: 30 Jan 2020 6:09 AM GMT
बीजेपी के दिग्गज नेता की मौत: शोक में डूबी भारतीय जनता पार्टी
X

भोपाल: मध्यप्रदेश के आगर-मालवा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक मनोहर ऊंटवाल का असामयिक निधन हो जाने से पूरी पार्टी में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। 53 वर्षीय ऊंटवाल का लंबी बीमारी के बाद मृत्यु हो गई है। बता दें कि बीजेपी विधायक मनोहर ऊंटवाल का ब्रेन हेमरेज से पीड़ित होने के बाद दिल्ली के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था। जहां पर उनकी मौत हो गई।

ऊंटवाल साल 2018 में मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों में आगर निर्वाचन क्षेत्र से विधायक चुने गए थे। बता दें कि ऊंटवाल ने आगर विधानसभा सीट जीतने के बाद अपनी लोकसभा सदस्यता खाली कर दी थी। मनोहर ऊंटवाल 2014 के संसदीय चुनावों में पहली बार सांसद बने थे।

यह भी पढ़ें: शरजील ने कबूला देशविरोधी भाषण की बात, स्पेशल सेल कर रही है पूरी है जांच

अंतिम संस्कार में शामिल हो सकते हैं बीजेपी के शीर्ष नेता

मेदांता अस्पताल द्वारा शव परीक्षण किए जाने के बाद ऊंटवाल के शव को मध्य प्रदेश भेजे जाने की उम्मीद जताई जा रही है। वहीं बीजेपी विधायक के अंतिम संस्कार में भाजपा के शीर्ष नेता शामिल हो सकते हैं। अंतिम संस्कार में राज्य इकाई के प्रमुख कैलाश विजयवर्गीय और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है।

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जाहिर किया दुख

मनोहर ऊंटवाल के निधन पर मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शोक जताते हुए ट्वीट किया है कि, आज ही सवेरे श्री मनोहर ऊंटवाल जी ने दिल्ली के मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनके असमय निधन से मध्यप्रदेश की जनता ने अपने प्रिय सेवक को खोया है। उनका पूर जीवन प्रदेश एवं देशवासियों की सेवा में समर्पित रहा। उनका निधन पूरे मध्यप्रदेश की क्षति है।



यह भी पढ़ें: खाताधारकों सावधान! कुछ घंटे हैं आपके पास, निपटा लें सारे काम, वरना…

उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में लिखा कि, श्री मनोहर ऊंटवाल जी मेरे व्यक्तिमत मित्र थे, भाई थे, निकट सहयोगी थे। मध्य प्रदेश बीजेपी ने अपने प्रिय कार्यकर्ता को खोया है और मैंने अपने व्यक्तिगत मित्र को। भगवान उनके परिवार को यह असह्न वेदना सहने की शक्ति दे। बड़े गौर से सुन रहा था जमाना, तुम ही सो गए दास्तां कहते कहते।



BJP नेता गोपाल भार्गव ने जताया शोक

मनोहर उंटवाल के असामयिक निधन पर बीजेपी नेता गोपाल भार्गव ने दुख प्रकट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, भाजपा विधायक दल परिवार के सदस्य और मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रदेश महामंत्री श्री मनोहर उंटवाल जी के दुखद निधन का समाचार मिला। मन व्यथित है, और दुखी है। उनका असामयिक निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है। परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें। ॐ शांति...



यह भी पढ़ें: जब गोडसे ने बापू के सीने में उतारीं तीन गोलियां, जानें उस दिन की पूरी कहानी

Shreya

Shreya

Next Story