BJP सांसद पाई गईं कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

खबर है कि बीजेपी सांसद व बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष लॉकेट चटर्जी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इस बात की जानकारी खुद लॉकेट चटर्जी ने ट्वीट करते हुए दी है।

कोलकाता: कोरोना वायरस ने नेता हो या अभिनेता सभी को अपनी चपेट में लिया हुआ है। अब इस बीच खबर है कि बीजेपी सांसद व बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष लॉकेट चटर्जी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इस बात की जानकारी खुद लॉकेट चटर्जी ने ट्वीट करते हुए दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरा आज सुबह कोरोना वायरस परीक्षण पॉजिटिव आया है। मुझे हल्का बुखार है और मैं पिछले एक सप्ताह से सेल्फ आइसोलेसन में थी। मैं आगे भी सभी को पोस्ट के जरिए अपने स्वास्थ्य की जानकारी देती रहूंगी। सब ठीक है।

यह भी पढ़ें: कानपुर गोली कांड: सदमे में घालय उपनिरीक्षक का परिवार, सूचना से उड़े होश

बीजेपी सांसद के पीएसओ को हुआ कोरोना

बता दें कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भी एक बीजेपी सांसद के पीएसओ को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। हम बात कर रहे हैं रायपुर बीजेपी सांसद सुनील सोनी के पीएसओ की। वहीं पीएसओ के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिलते ही सुनील सोनी ने खुद को परिवार के साथ होम क्वारनटीन कर लिया है। वहीं इस खबर के बाद उनके आवास को भी सैनिटाइज करने का काम किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: योगी करेंगे बड़ी घोषणा: थोडी देर में कानपुर पहुंच रहे सीएम, कानपुर गोली कांड मामला

देश भर में अब तक सामने आए छह लाख 25 हजार से ज्यादा मामले

बता दें कि देश में तेजी से कोरोना वायरस का संक्रमण फैल रहा है। अब तक देशभर में छह लाख 25 हजार से ज्यादा केसेस सामने आ चुके हैं। वहीं 18 हजार से ज्यादा लोगों की कोरोना की चपेट में आकर मौत हो चुकी है। हालांकि थोड़ी राहत की बात ये है कि अब तक तीन लाख 79 हजार 891 मरीज बीमारी से रिकवर हो चुके हैं। जिसके बाद अब देश में करीब सवा दो लाख मामले एक्टिव हैं।

यह भी पढ़ें: यूपी से बड़ी खबर: पुलिस हिरासत में मौत से मचा बवाल, सकते में पुलिस विभाग

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।