×

CM तीरथ हुए कोरोना पॉजिटिव: खुद को किया आइसोलेट, ट्वीट कर दी जानकारी

खुद तीरथ सिंह रावत ने अपने कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर लोगों को बताया है कि वो कोरोना की चपेट में आ गए हैं और खुद को डॉक्टर्स की निगरानी में आइसोलेट कर लिया है।

Shreya
Published on: 22 March 2021 7:50 AM GMT
CM तीरथ हुए कोरोना पॉजिटिव: खुद को किया आइसोलेट, ट्वीट कर दी जानकारी
X
CM तीरथ हुए कोरोना पॉजिटिव: खुद को किया आइसोलेट, ट्वीट कर दी जानकारी

देहरादून: देश में एक बार फिर से कोरोना वायरस संक्रमण की रफ्तार तेज हो गई है। महामारी दोबारा अपने पैर पसारेन लगी है। अब तक कोविड-19 की चपेट में कई दिग्गज नेता आ चुके हैं। इस बीच उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Singh Rawat) के कोरोना संक्रमित होने की खबर है।

मुख्यमंत्री रावत ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी

खुद तीरथ सिंह रावत ने अपने कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर लोगों को बताया है कि वो कोरोना की चपेट में आ गए हैं और खुद को डॉक्टर्स की निगरानी में आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि

मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं ठीक हूँ और मुझे कोई परेशानी नहीं है । डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है।आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आयें हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं।



यह भी पढ़ें: फिर बोले उत्तराखंड सीएम: 20 बच्चे पैदा किए होते तो मिलता ज्यादा राशन

एक बार फिर से बढ़ने लगे कोरोना के मामले

गौरतलब है कि एक बार फिर से देश के लिए मार्च का महीना खतरनाक साबित हो रहा है। मार्च में कोरोना का प्रसार तेजी से हो रहा है। जिसके बाद भारत के कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू लागू कर दिया गया है। साथ ही कोरोना को लेकर नई गाइडलाइन जारी की गई है, ताकि कोरोना के प्रसार पर काबू पाया जा सके।

यह भी पढ़ें: केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल पहुंचे जूना अखाड़ा, संतों से लिया आशीर्वाद

24 घंटे में दर्ज किए गए 46 हजार 951 नए मामले

सरकार लोगों को मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है। साथ ही हाल ही में खुले स्कूल-कॉलेज को फिर से बंद कर दिया गया है। शादी समारोह, सार्वजनिक समारोह को लेकर फिर से सख्ती बरती जा रही है। बता दें की बीते 24 घंटों में देश में 46 हजार 951 नए मामले दर्ज किए गए हैं। जबकि 212 लोगों ने संक्रमण के चलते अपनी जान गंवा दी है। इस दौरान 21 हजार 180 लोग बीमारी से रिकवर हुए हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड सीएम तीरथ के बयान पर, पत्नी रश्मि ने ऐसे किया बचाव

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story