×

कमलनाथ के 48 घंटे: 'आइटम' वाले बयान पर फंसे, चुनाव आयोग ने दिया ये आदेश

भाजपा नेता इमरती देवी को 'आइटम' बोलने पर मध्य प्रदेश ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की मुश्किलें बढ़ गईं हैं। पहले भाजपा ने कमलनाथ के इस बयान का विरोध किया अब चुनाव आयोग ने भी इस मामले को गंभीरता से लिया है।

Monika
Published on: 21 Oct 2020 3:02 PM GMT
कमलनाथ के 48 घंटे: आइटम वाले बयान पर फंसे, चुनाव आयोग ने दिया ये आदेश
X
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ

भाजपा नेता इमरती देवी को 'आइटम' बोलने पर मध्य प्रदेश ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की मुश्किलें बढ़ गईं हैं। पहले भाजपा ने कमलनाथ के इस बयान का विरोध किया अब चुनाव आयोग ने भी इस मामले को गंभीरता से लिया है। चुनाव आयोग ने कमलनाथ से 48 घंटों के भीतर जवाब मांगा है।

सुरेश राजे के प्रचार में कमलनाथ

बता दें, कि इमरती देवी को 'आइटम' बोलने वाली बात तब हुई जब कमलनाथ मध्य प्रदेश के डाबरा में कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मंच से कहा कि सुरेंद्र राजेश हमारे उम्मीदवार हैं, सरल स्वभाव के सीधे साधे हैं। इसी दौरान उन्होंने इमरती देवी पर इशारा करते हुए कहां यह उसके जैसे नहीं है, क्या है उसका नाम? मैं क्या उसका नाम लूं आप तो उसको मुझसे ज्यादा अच्छे से जानते हैं, आपको तो मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था, 'यह क्या आइटम है'।

राहुल गांधी ने भी किया विरोध

वही इस मामले पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कमलनाथ के ‘आइटम’ वाले बयान पर असहमति जताई थी। राहुल गांधी ने कहा था कि उन्हें यह भाषा पसंद नहीं आई। वही जब कमलनाथ से राहुल गांधी की टिप्पणी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहां कि वो उनकी राय है, मैं तो पहले ही कह चुका हूं कि मैंने किस संदर्भ में कहा था।

यह भी पढ़ें: भगदड़ में 15 की मौत: बवाल मचने से भागे लोग, हर तरफ मासूमों की चीख-पुकार

माफी मांगने की बात

जब कांग्रेस नेता कमलनाथ से पूछा गया कि क्या वह इस बयान को लेकर माफ़ी मांगेंगे? जिसपर उनका जवाब था कि मैं क्यों माफी मांगूंगा? मैंने तो कल ही कह दिया है कि अगर किसी को गलत महसूस हुआ तो वह खेद प्रकट करता हूं। वही उन्होंने शिवराज सिंह चौहान पर भी निशाना साधते हुए कहा था कि शिवराज जी को खुद ही जनता के बीच में जाकर माफी मांगनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: चीनी का बड़ा खुलासा: निशाने पर थे ये भारत के VIP, सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप

यह भी पढ़ें: किसान की दर्दनाक मौत: बिजली विभाग की लापरवाही बड़ा हादसा, परिवार में मातम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story