प्रियंका का योगी सरकार पर हमला, बलिया की घटना में सरकार किसके साथ ?

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को सोशल मीडिया पर सवाल पूछकर भाजपा और प्रदेश की योगी सरकार को आड़े हाथों लिया है।

priyanka gandhi-cm yogi

प्रियंका का योगी सरकार पर हमला, बलिया की घटना में सरकार किसके साथ ? (Photo by social media)

लखनऊ: कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार और भाजपा पर बलिया कांड के बहाने तीखा हमला बोला है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह से सवाल किया है कि बलिया की घटना में भाजपा की उत्तर प्रदेश सरकार किसके साथ खड़ी है। पीड़ित परिवार के साथ या गोली मार कर जाने लेने वाले का साथ दे रही है।

ये भी पढ़ें:अयोध्या में शुरू हुई वर्चुअल रामलीला, सांस्कृतिक मंत्री नीलकंठ तिवारी ने किया शुभारंभ

सोशल मीडिया पर सवाल पूछकर भाजपा और प्रदेश की योगी सरकार को आड़े हाथों लिया है

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को सोशल मीडिया पर सवाल पूछकर भाजपा और प्रदेश की योगी सरकार को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने सीधा सवाल किया है कि बलिया के दुर्जनपुर गांव की घटना में बीजेपी सरकार किसके साथ खड़ी है? उन्होंने कहा कि खबरों के अनुसार अफसरों के सामने हत्या करने के बाद आरोपी पुलिस की गिरफ्त में था मगर वह फरार हो गया। अभी तक पकड़ा नहीं गया। बीजेपी विधायक खुलकर आरोपी के साथ खड़ा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह को टैग करते हुए उन्होंने पूछा है कि क्या आप अपराधी के साथ खड़े इस विधायक के साथ हैं? यदि नहीं तो अब तक यह बीजेपी में क्यों बना हुआ है? उन्होंने अपने सवाल को दोहराते हुए भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से पूछा है कि आखिर बलिया की घटना में बीजेपी सरकार किसके साथ खड़ी है?

क्या यूपी के सीएम बताएंगे कि किस मिशन के तहत यह हो रहा है

लखीमपुर खीरी में भाजपा विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह के मोहम्मदी थाने में जाकर छेड़छाड़ के आरोपित को छुड़ाने के मामले का उल्लेख करते हुए प्रियंका ने पूछा है कि क्या यूपी के सीएम बताएंगे कि किस मिशन के तहत यह हो रहा है। उनका इशारा प्रदेश सरकार के शनिवार से शुरू हुए मिशन शक्ति की ओर है जिसके तहत योगी सरकार ने प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा का ऐलान किया है।

ये भी पढ़ें:अब होगा भीषण युद्ध! चीन ने अमेरिका को दी धमकी, अब करने जा रहा है ऐसा

कांग्रेस के उत्तर प्रदेश प्रशासन प्रभारी सिद्धार्थ प्रिय श्रीवास्तव ने प्रियंका के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि कांग्रेस पदाधिकारियों को उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अनायास संगीन धाराओं में रात के अंधेरे में गिरफ्तार कर रही है लेकिन दिन-दहाड़े प्रदेश सरकार के अधिकारियों के सामने गोली चलाकर जान लेने वाले को नहीं पकड़ पा रही है। उन्होंने कहा कि अपराधी को संरक्षण देने वाले भाजपा के बैरिया विधायक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए।

अखिलेश तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App