×

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर राहुल गांधी ने बोला हमला-कही ये बड़ी बात

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर जुबानी हमला बोला है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘भारतीय अर्थव्यवस्था इन तीन बड़े कारणों की वजह से तबाह हुई है, नोटबंदी-जीएसटी और फेल लॉकडाउन।

Newstrack
Published on: 28 Aug 2020 2:08 PM GMT
वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर राहुल गांधी ने बोला हमला-कही ये बड़ी बात
X
बता दें कि टाइम पत्रिका की इस रिपोर्ट की हेडलाइन है, "भारत की सत्ताधारी पार्टी से फेसबुक के संबंध हेट स्पीच से इसकी लड़ाई में बाधा पैदा करते हैं।"

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर जुबानी हमला बोला है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘भारतीय अर्थव्यवस्था इन तीन बड़े कारणों की वजह से तबाह हुई है, नोटबंदी-जीएसटी और फेल लॉकडाउन। इसके अलावा जो भी कहा जा रहा है वो झूठ है।

बता दें कि राहुल गांधी की ये प्रतिक्रिया वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के उस बयान के बाद आई है। जिसमें उन्होंने अर्थव्यवस्था के सामने आई कोविड-19 की चुनौती को एक्ट ऑफ गॉड करार दिया था।

यह भी पढ़ें: शौचालय बना आशियाना: गरीब विधवा की दुख भरी कहानी, आवास के लिए लगाई गुहार

Nirmala Sitharaman वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की फाइल फोटो

यह भी पढ़ें: सस्ती हुई कारें: कम कीमत और बेहतर माइलेज के साथ लाएं घर, यहां जानें फीचर्स

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल निर्मला सीतारमण ने बीते दिनों एक बैठक को संबोधित करते हुए कहा था कि कोरोना वायरस महामारी ने जीएसटी कलेक्शन को बुरी तरह से प्रभावित किया है।

देश की अर्थव्यवस्था कोरोना वायरस के रूप में सामने आए असाधारण ‘एक्ट ऑफ गॉड’ का सामना कर रही है, इस वजह से इस साल अर्थव्यवस्था के विकास की दर घट सकती है। निर्मला सीतारमण को इस बयान के बाद उन्हें जमकर ट्रोल भी किया गया था।

Subramanian Swamy बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी की फाइल फोटो

सुब्रमण्यम स्वामी ने भी कसा था तंज

उधर सिर्फ विपक्ष ही नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी उन पर तंज कसा था। उस वक्त स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि उन्हें यह पता चला है कि कोविड-19 एक्ट ऑफ गॉड है। इस बारे में जल्द ही वह वीडियो जारी करेंगे। इसके बाद स्वामी ने वह वीडियो भी जारी किया जिसमें निर्मला सीतारमण कोविड-19 को एक्ट ऑफ गॉड बता रही हैं।

यह भी पढ़ें: बिजली विभाग में भ्रष्टाचार: उपभोक्ता हो रहे साजिश का शिकार, उर्जा मंत्री से की शिकायत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story