गज़ब का नजारा! कांग्रेस मोदी का बर्थडे मना रही, देखें तस्वीरें

पूरी राजनीति से दूर यज्ञ और पूजन करने वाले पंडित लोकेश शास्त्री का कहना है कि यज्ञ का आयोजन हरचंदपुर से कांग्रेस के विधायक राकेश सिंह कर रहे हैं।

गज़ब का नजारा! कांग्रेस मोदी का बर्थडे मना रही, देखें तस्वीरें

रायबरेली: पूरे देश मे आज पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है, सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीएम के जन्मदिन के मौके पर भंडारे का आयोजन किया तो किसी ने मरीजो को फल बांटे। मगर रायबरेली में सबसे चर्चित पीएम के जन्मदिन का आयोजन हरचंदपुर विधानसभा से कांग्रेस के विधायक राकेश सिंह का रहा।

यह भी पढ़ें: मर्द हो तो जानो! मर्दाना ताकत बढ़ाने वाली दवाईयों से होते हैं ये 5 नुकसान

कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने शहर के जगमोहनेश्वर शिव मंदिर में पीएम की दीर्घायु के लिए सूर्य पूजा और सूर्य यज्ञ का आयोजन किया। विधायक राकेश सिंह के सूर्य यज्ञ में उनके सैकड़ों समर्थक पार्टी लाइन को किनारे करके शामिल हुए। वही कांग्रेस ने विधायक राकेश सिंह द्वारा पीएम का जन्मदिन मनाए जाने पर सवाल खड़े किए।

जगमोहनेश्वर धाम में की पूजा-अर्चना

रायबरेली शहर के प्रतिष्ठित शिव मंदिर जगमोहनेश्वर धाम में पूजा-अर्चना कर रहे विधायक राकेश सिंह 2017 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी से चुन कर विधानसभा पहुँचे, 2018 में विधायक के एमएलसी भाई दिनेश सिंह की निष्ठा कांग्रेस पार्टी से टूट गई और वह बीजेपी में शामिल हो गए लेकिन राकेश सिंह कांग्रेस में बने रहे, लेकिन उसके बाद से वह कांग्रेस के किसी भी कार्यक्रम में नजर नही आये।

यह भी पढ़ें: GF नही बनायेगी मुंह! बस करे ये काम, कभी नहीं आयेगी पैरो से दुर्गंध

अलबत्ता वह बीजेपी के कार्यक्रमों में जरूर नजर आते रहे। आज पीएम मोदी के 67वें जन्मदिन पर सूर्य यज्ञ का आयोजन कर रहे राकेश सिंह की माने तो पीएम मोदी देश के लिए अच्छा कार्य कर रहे हैं और जिस प्रकार सूर्य पूरे विश्व को उजाला देता है उसी प्रकार पीएम मोदी पूरे विश्व को प्रकाशमान करे।

अच्छे मनुष्य का करें समर्थन

पार्टी पर पूछे गए सवाल पर उनका कहना है कि मनुष्य जो अच्छा कार्य कर रहा है उसका समर्थन करना चाहिए चाहे वह जिस दल का हो। और मोदी और योगी को पुरुष मानना भूल होगी वह तो महापुरुष है। विधानसभा में मैं विपक्ष की सीट पर बैठता हूँ जिधर न लिखा होता है।

यह भी पढ़ें: ऐसा जासूस! जिसने 6 दिनों में 5 देशों की कर दी खटिया खड़ी

कांग्रेस विधायक राकेश सिंह द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर सूर्य यज्ञ किये जाने पर कांग्रेस पार्टी ने सवाल खड़े कर दिए। कांग्रेस जिलाध्यक्ष वी के शुक्ला का कहना है कि वह कांग्रेस पार्टी के टिकट पर चुनाव जीते हैं और आज विपक्ष का गुणगान कर रहे है।

पार्टी से निकाल देना चाहिए

ऐसे लोगों को तुरंत पार्टी से निकाल देना चाहिए, ऐसे लोगों ने पार्टी का नाम बेचा है। उन्होंने सवाल किया कि क्यो विधायक राकेश सिंह और उनके भाई एमएलसी दिनेश सिंह पार्टी से इस्तीफा नही दे रहे?

यह भी पढ़ें: UPPCS इंटरव्यू में पूछा, आजम पर कितने केस दर्ज?, जानें क्या-क्या थे सवाल

पूरी राजनीति से दूर यज्ञ और पूजन करने वाले पंडित लोकेश शास्त्री का कहना है कि यज्ञ का आयोजन हरचंदपुर से कांग्रेस के विधायक राकेश सिंह कर रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के राज में देश की सीमाएं सुरक्षित है, वह तेजी से फैसले लेते हैं। उनकी दीर्घायु के लिए सूर्य यज्ञ का आयोजन किया जा रहा है।