×

यूपी में भयंकर बेरोजगारी: योगी सरकार पर गरजीं प्रियंका, उठाया इस मुद्दे को

कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है। इस बार उन्होंने प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी की समस्या को लेकर सरकार को अपना निशाना बनाया है।

Shreya
Published on: 10 Aug 2020 9:53 AM GMT
यूपी में भयंकर बेरोजगारी: योगी सरकार पर गरजीं प्रियंका, उठाया इस मुद्दे को
X
Priyanka Gandhi attacks Yogi government

लखनऊ: कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है। इस बार उन्होंने प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी की समस्या को लेकर सरकार को अपना निशाना बनाया है। बीते कई दिनों से प्रदेश में नौकरी चले जाने की वजह से आत्महत्या के कई मामले सामने आए हैं। अब प्रियंका गांधी ने सवाल किया है कि सरकार को यह बताना चाहिए कि प्रदेश में कितने युवाओं को रोजगार प्राप्त हुआ है।

यह भी पढ़ें: भयंकर हंगामा: गाड़ी में भरकर ले जा रहा था गोवंश का मीट, ग्रामीणोें ने धर दबोचा

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर सरकार से पूछे सवाल?

प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि हर साल इन्वेस्टर्स समिट में MoU साइन होते हैं। करोड़ों लगाकर इन समिट में ये काम कागजी शेर बनने के लिए किया जाता है। उत्तर प्रदेश में भयंकर बेरोजगारी है और आर्थिक तंगी की वजह से आत्महत्या कर रहे हैं। सरकार को ये बताना चाहिए कितने MoU धरातल पर उतरे? कितने युवाओं को रोजगार मिला?



यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: तिरुपति देवस्थानम में कोरोना का कहर, 743 कर्मचारी हुए पॉजिटिव

Rahul Gandhi-PM Modi

मोदी सरकार को भी पार्टी ने लिया अपने निशाने पर

बता दें कि अभी बीते दिनों कांग्रेस पार्टी ने बेरोजगार मुद्दे पर मोदी सरकार को भी अपने निशाने पर लिया था। पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस मसले पर मोदी सरकार पर निशाना साधा था। राहुल ने अपने वीडियो के साथ लिखा, देश के युवाओं के मन की बात। रोजगार दो, मोदी सरकार। उन्होंने लिखा कि आप भी अपनी आवाज युवा कांग्रेस के रोजगार दो के साथ जोड़कर, सरकार को नींद से जगाइये। ये देश के भविष्‍य का सवाल है।

यह भी पढ़ें: किसानों की बल्ले-बल्ले: मोदी सरकार ने भेजा ये खास मैसेज, आई खुशियों की लहर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story