×

सुशांत केस पर सियासत गरमाई, कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाया ये बड़ा आरोप

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत अभी भी एक पहेली बनी हुई है। सीबीआई और ईडी की जांच में रोज नये-नये खुलासे हो रहे हैं। शक की सुई सुशांत के दोस्तों की तरफ बार-बार घूम रही है।

Newstrack
Published on: 30 Aug 2020 8:04 AM GMT
सुशांत केस पर सियासत गरमाई, कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाया ये बड़ा आरोप
X
रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना के खिलाफ स्वदेशी टीके कोवैक्सीन और सीरम इंस्टीट्यूट के वैक्सीन का अनुमोदन भारतीय वैज्ञानिकों के लिए गौरव की बात है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत अभी भी एक पहेली बनी हुई है। सीबीआई और ईडी की जांच में रोज नये-नये खुलासे हो रहे हैं। शक की सुई सुशांत के दोस्तों की तरफ बार-बार घूम रही है।

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी जांच एजेंसियों की रडार पर हैं। इस बीच पूरे मसले पर राजनीति भी गरमाने लगी है। कांग्रेस पार्टी भी इस विवाद में कूद पड़ी है।

कांग्रेस ने सुशांत के दोस्त होने का दावा करने वाले शख्स संदीप सिंह को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है और पूछा है कि नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोपी को बीजेपी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर फिल्म बनाने की जिम्मेदारी कैसे दी। आखिर संदीप सिंह के बीजेपी से क्या रिश्ते हैं? कांग्रेस इस मामले को बार-बार उठा रही है।

Sushant Singh सुशांत सिंह राजपूत की फाइल फोटो

ये भी पढ़ें: सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती से ED की पूछताछ, इन सवालों के देने होंगे जवाब

क्या है ये पूरा मामला

संदीप सिंह एक फिल्म निर्माता हैं। उन्होंने दावा किया था कि सुशांत की मौत के बाद उनके घर पहुंचने वाले पहले व्यक्तियों में से वो एक थे। संदीप सिंह सुशांत और अंकिता लोखंडे के दोस्त भी माने जाते हैं।

हाल के दिनों में संदीप सिंह अंकिता के साथ दिखे थे लेकिन वे सुशांत के साथ नहीं दिखे। सुशांत की मौत के बाद संदीप सिंह ने बताया कि वो सुशांत के दोस्त थे। संदीप सिंह सुशांत के अंतिम संस्कार में सुशांत की बहन मीतू के साथ नजर आए थे।

जिसके बाद अब कांग्रेस पार्टी संदीप सिंह के बीजेपी से रिश्तों को लेकर सीधा सवाल कर रही है। शनिवार को महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने इस मुद्दे को उठाया था।

सचिन सावंत ने दावा किया था कि 1 दिसंबर से 23 दिसंबर 2019 के बीच महाराष्ट्र बीजेपी के दफ्तर में संदीप सिंह ने 53 बार फोन किया है। सचिन सावंत ने पूछा है कि संदीप सिंह किससे बात कर रहा था, बीजेपी में उसका हैंडलर कौन है? इससे पहले सचिन सावंत ने पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के साथ संदीप सिंह की तस्वीर भी जारी की थी।

ये भी पढ़ेंः चीन से टेंशन: भारत का बड़ा फैसला, रूस में होने वाले सैन्य अभ्यास पर किया ये एलान

Randeep Surjewala

सुरजेवाला ने भी बीजेपी पर साधा निशाना

आज कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इस मुद्दे को उठाया है और पूछा कि ये कैसा भाजपाई रिश्ता है? क्या सीबीआई इस मामले की जांच करेगी? रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट किया, "क्या है ये ‘भाजपाई रिश्ता’?

भाजपा कार्यालय में 53 फोन, भारतीय दूतावास प्रायोजित मॉरिशस यात्रा में एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़। फिर भी पीएम मोदी पर फिल्म बनाने का जिम्मा, वाइब्रेंट गुजरात में 177 करोड़ का एमओयू, क्या सीबीआई इस रिश्ते की जांच करेगी?"

ये भी पढ़ें: UP में अब हारेगा कोरोना: दुकानदारों समेत इन सभी की होगी जांच, मिला निर्देश

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story