कोरोना काल में भी बीजेपी देश में प्रदेशों की सरकार गिराने में लगी: अशोक गहलोत

राजस्थान में जारी सियासी उठापठक थमने का नाम नहीं ले रही हैं। गुरुवार को सीएम गहलोत ने कहा कि देश में कोरोना की भंयकर महामारी हैं। देश और प्रदेश में कोरोना ने कहर बरपा रखा है। अगर देशभर के आंकड़े देखे तो हर दूसरे -तीसरे सेंकड़ में कोरोना का नया केस सामने आने लगा है हैं।

Newstrack
Published on: 23 July 2020 5:26 PM GMT
कोरोना काल में भी बीजेपी देश में प्रदेशों की सरकार गिराने में लगी: अशोक गहलोत
X

जयपुर: राजस्थान में जारी सियासी उठापठक थमने का नाम नहीं ले रही हैं। गुरुवार को सीएम गहलोत ने कहा कि देश में कोरोना की भंयकर महामारी हैं। देश और प्रदेश में कोरोना ने कहर बरपा रखा है। अगर देशभर के आंकड़े देखे तो हर दूसरे -तीसरे सेंकड़ में कोरोना का नया केस सामने आने लगा है हैं।

लेकिन फिर भी बीजेपी देश में प्रदेशों की सरकार गिराने में लगी है। पहले मध्यप्रदेश और कर्नाटक में हम देख चुके हैं। इस भंयकर महामारी में दौर में त्रस्त जनता ऐसे लोगों को माफ नहीं करेगी, जो ऐसा कर रहे हैं।

गहलोत ने कहा कि जल्द ही विधानसभा सत्र बुलाया जाएगा और उनकी सरकार बहुमत साबित करेगी। सीएम ने पत्रकारों से बातचीत में कहा-“विधानसभा का सत्र जल्द ही होगा। बहुमत हमारे साथ है, सभी कांग्रेस विधायक एकजुट हैं।” सीएम ने राजभवन जाकर राज्यपाल से मुलाकात की।

पी. चिदंबरम ने राजस्थान प्रकरण में ईडी की भूमिका पर उठाए सवाल-‘चतुर’ की दी संज्ञा

ऑडियो टेप मामले में कहा कि टेप पूरी तरह सही: गहलोत

उन्होंने ऑडियो टेप मामले में कहा कि टेप पूरी तरह सही है। जनता जान रही है कि इस ऑडिय़ो टेप की सच्चाई। लेकिन फिर भी अगर बीजेपी को इसमें सत्यता नजर नहीं आ रही है, तो राजस्थान और दिल्ली की एसएफएल टीम की बजाए हम इसे अमेरिका की एसएफएल टीम के पास भी भेजने के लिए तैयार है, जिससे इसकी सत्यता प्रमाणित हो जाएं।

राजस्थान स्पीकर को झटकाः सुप्रीम कोर्ट का तुरंत सुनवाई से इनकार, कहा पहले ये करें

सोमवार को भी राजस्थान प्रकरण में सुनवाई

उधर सुप्रीम कोर्ट सोमवार को भी राजस्थान प्रकरण में सुनवाई करेगा। इस बीच, शीर्ष अदालत ने राजस्थान हाई कोर्ट के सचिन पायलट गुट के विधायकों की याचिका पर कल आने वाले फैसले पर रोक से इनकार कर दिया है।

इससे पहले राजस्थान स्पीकर की तरफ दाखिल याचिका पर सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने कई तल्ख सवाल पूछे। स्पीकर सीपी जोशी के वकील कपिल सिब्बल ने हाई कोर्ट के फैसले को गलत बताते हुए कहा कि स्पीकर को फैसले लेने से रोकना न्यायसंगत नहीं है। बागी गुट के नेता सचिन पायलट ने भी कोर्ट में कैविएट लगाई है।

राजस्थान की धड़कन तेजः फैसले के अनुमान को लेकर ये हैं सबके गणित

Newstrack

Newstrack

Next Story