×

पी. चिदंबरम ने राजस्थान प्रकरण में ईडी की भूमिका पर उठाए सवाल-'चतुर' की दी संज्ञा

कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने आज राजस्थान में चल रहे सियासी संकट को लेकर ईडी पर तंज कसा है। साथ ही ईडी को ‘चतुर’ की संज्ञा दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- यह चतुर ईडी 2007 के एक मामले में मनी लॉन्ड्रिंग घोटाला ढूंढ लेती है।

Newstrack
Published on: 23 July 2020 1:53 PM GMT
पी. चिदंबरम ने राजस्थान प्रकरण में ईडी की भूमिका पर उठाए सवाल-चतुर की दी संज्ञा
X

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने आज राजस्थान में चल रहे सियासी संकट को लेकर ईडी पर तंज कसा है। साथ ही ईडी को ‘चतुर’ की संज्ञा दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- यह चतुर ईडी 2007 के एक मामले में मनी लॉन्ड्रिंग घोटाला ढूंढ लेती है।

राजस्थान में अगर कांग्रेस विधायकों की मेजबानी करने वाला होटल फेयरमोंट संदिग्ध है तो मानेसर 'हरियाणा' के उस होटल का क्या हुआ, जिसने सचिन पायलट और दूसरे 18 विधायकों की मेजबानी की थी।

उन्होंने केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान में गहलोत सरकार को अस्थिर करने का प्रयास किया जा रहा है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाई अग्रसेन गहलोत के घर ईडी ने छापेमारी शुरू कर रखी है। आयकर विभाग की टीमें भी मुख्यमंत्री गहलोत के करीबियों के आवास खंगाल रही है।



कोरोना वायरस को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग

ईडी को अब चार लोगों के साथ अलग मंत्रालय बना दिया जाना चाहिए: चिदंबरम

उन्होंने कहा -ईडी इस लायक है कि अब रायसीना हिल पर चार 'बड़ों' के साथ उसका एक अलग मंत्रालय बना दिया जाए। वहीं कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बौखलाई हुई केंद्र की भाजपा सरकार ने मुख्यमंत्री के बड़े भाई, अग्रसेन गहलोत के घर पर ईडी भेज कर छापेमारी शुरू करा दी है।

मोदी सरकार जनमत अपहरण करने में नाकामयाब हो गई। राजस्थान की आठ करोड़ बहादुर जनता और राजस्थान के विधायकों ने ये निर्णय कर लिया है कि वे भारतीय जनता पार्टी के षडयंत्र में उलझने वाले नहीं हैं।

अशोक गहलोत पर आई बड़ी खबर, BTP ने राजस्थान सरकार को लकेर किया ये एलान

बेटे कार्ति के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ने आरोप पत्र दायर किया: चिदंबरम

उन्होंने ये भी कहा कि उनके बेटे कार्ति के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ने गत माह ही आईएनएक्स मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोप पत्र फ़ाइल की है। केंद्रीय जांच एजेंसी, सीबीआई ने चिदंबरम और अन्य लोगों पर कथित रूप से आईएनएक्स मीडिया केस में विदेशी निवेश को मंजूरी देने के लिए 10 लाख रुपये बतौर रिश्वत लेने का आरोप लगाया था।

गहलोत-पायलट वारः सुप्रीम कोर्ट की फटकार से विधानसभा स्पीकर को झटका

Newstrack

Newstrack

Next Story