×

चिराग पासवान पर लगा नक्सलियों से संबंध का आरोप, सरकार से जांच की मांग

एलजेपी से निष्काषित नेता केशव सिंह का कहना है कि वह चिराग पासवान के प्रकरण में पटना के एसएसपी एवं डीजीपी से मिलेंगे। साथ ही किशनगंज के एसपी को भी ई-मेल से आवेदन भेजेंगे। वे धमकी दिलाने के मामले में चुप नहीं बैठेंगे।

Newstrack
Published on: 6 Dec 2020 1:35 PM GMT
चिराग पासवान पर लगा नक्सलियों से संबंध का आरोप, सरकार से जांच की मांग
X
पूर्व एलजेपी नेता केशव सिंह का कहना है कि अमर आजाद नामक एक व्यक्ति ने चिराग पासवान के कहने पर उन्हें धमकी दी थी। वे इस मामले में चुप नहीं बैठेंगे।

पटना: एलजेपी नेता चिराग पासवान पर उनकी ही पार्टी से निष्काषित किये गये एक नेता ने हत्या की धमकी दिलाने का आरोप लगाकर पटना के शास्त्री नगर थाना में उनके खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है।

एफआईआर में उन्होंने चिराग पासवान पर नक्सलियों से संबंध रखने के गंभीर आरोप भी लगाए हैं। साथ ही सरकार से इसकी जांच कराने की मांग भी की है।

आरोप लगाने वाले नेता का नाम केशव सिंह है। उन्हें कुछ दिनों पहले ही एलजेपी में बगावात करने के बाद पार्टी से निष्कासित किया गया था।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक एलजेपी से निष्कासित केशव सिंह पटना के शास्त्री नगर थाने में चिराग पासवान के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराने गए।

केशव सिंह का कहना है कि अमर आजाद नामक एक व्यक्ति ने चिराग पासवान के कहने पर उन्हें धमकी दी थी। यह धमकी उन्हें एलजेपी में प्रजातंत्र की बात उठाने पर दी गई थी।

इसके बाद उन्हें पार्टी से भी निष्कासित कर दिया गया है। केशव सिंह के अनुसार पूरे घटनाक्रम में चिराग पासवान का हाथ है। उन्होंने चिराग पासवान की भूमिका की जांच की मांग की है।

Chirag-paswan चिराग पासवान (फोटो- सोशल मीडिया)

FIR पर भड़के तेजस्वी यादव, नीतीश सरकार को दे डाली ये चुनौती

डीजीपी व एसएसपी से भी करेंगे बात

उन्होंने कहा कि वह पटना के एसएसपी एवं डीजीपी को भी इस पूरे मामले से अवगत करायेंगे। साथ ही किशनगंज के एसपी को भी ई-मेल से आवेदन भेजेंगे। वे इस मामले में चुप नहीं बैठेंगे।

RJD विधायक का बड़ा दावा, बंगाल चुनाव के बाद गिर जाएगी बिहार सरकार

naxal नक्सली (सांकेतिक फोटो-सोशल मीडिया)

चिराग पर लगाये नक्सलियों से संबंध के आरोप

उन्होंने चिराग पासवान पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। उनका आरोप है कि चिराग पासवान के नक्सलियों से संबंध रहे हैं। केशव के अनुसार चिराग पासवान ने विधानसभा चुनाव जीतने के लिए नक्सलियों से भेंट भी की थी।

इसकी जांच सरकार को करानी चाहिए। ये कोई छोटा मोटा मामला नहीं है। जांच होने पर कई राज खुलकर बाहर आयेंगे। उन्होंने सरकार से जांच की मांग की है।

किसान आंदोलन को RJD का समर्थन, गांधी मैदान में तेजस्वी देंगे धरना

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story