सीएम की ये पत्नी! 14 की उम्र में रचाई थी शादी, अब मचा रही ‘कहर’

एचडी देवेगौड़ा के बेटे और जेडी(एस) के अध्यक्ष कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमार स्वामी जब पहली बार 2006 में मुख्यमंत्री बने थे उस दौरान उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा था। उसी समय कन्नड़ अभिनेत्री और प्रोड्यूसर राधिका ने उनसे शादी की थी। राधिका अपने पति कुमारस्वामी से उम्र में पूरे 27 साल छोटी है।

नई दिल्ली: भारत एक लोकतांत्रिक का देश है। जहां पर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नेतृत्व में देश आगे बढ़ता है। हमारे देश में 29 राज्य हैं सभी राज्यों अलग-अलग मुख्यमंत्री भी होते हैं। राज्य के मुखिया के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन उनकी पत्नी के बारे बहुत ही कम लोग जानते हैं तो आज हम आपको एक ऐसे सीएम के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने अपने से 27 साल छोटी अभिनेत्री के साथ शादी रचाई है, तो आइए जानते ​कौन है वो…

एक ऐसा मुख्यमंत्री जिसने अपने राजनीतिक जीवन से अलग निजी जीवन में एक ऐसी लड़की से शादी रचाई को उनसे 27 साल छोटी हैं। मुख्यमंत्री की शादी जिस लड़की से हुई वह अभिनेत्री कौन है?

27 साल छोटी हैं मुख्यमंत्री की पत्नी

एचडी देवेगौड़ा के बेटे और जेडी(एस) के अध्यक्ष कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री कुमार स्वामी जब पहली बार 2006 में मुख्यमंत्री बने थे उस दौरान उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा था। उसी समय कन्नड़ अभिनेत्री और प्रोड्यूसर राधिका ने उनसे शादी की थी। राधिका अपने पति कुमारस्वामी से उम्र में पूरे 27 साल छोटी है।

राधिका और कुमारस्वामी की यह दूसरी शादी है-

राधिका के पहले पति की मौत हार्टअटैक की वजह से हुई थी, जिसके 4 साल बाद उन्होंने कुमार स्वामी से शादी की। वहीं, कुमारस्वामी की भी यह दूसरी शादी है। दरअसल, कुमार स्वामी ने अनीता के साथ 1986 में पहली शादी की थी।

ये भी पढ़ें—HURRY UP: फ्लिपकार्ट-अमेजन सेल धमाका, इन प्रॉडक्ट्स पर मिल रहा डिस्काउंट

राधिका ने सिर्फ 14 की उम्र में शादी कर ली थी और राधिका ने 2002 में अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। बता दें कि राधिका कन्नड़ फिल्म की मशहूर एक्ट्रेस है जो दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और आकर्षक है।

32 फिल्मों में अभिनय कर चुकीं है राधिका-

राधिका ने कन्नड फिल्मों के अलावा कुछ तमिल फिल्मों में भी काम किया है। अपने करियर में अब तक तकरीबन 32 फिल्मों में अभिनय कर चुकीं राधिका फिल्में भी प्रोड्यूस करती हैं। राधिका कुमारस्वामी की पहली फिल्म ‘नीनागागी’ है।

जानकारी के लिए बता दें कि कर्नाटक मुख्यमंत्री कुमार स्वामी के साथ काफी लंबे समय तक राधिका का अफेयर रहा था। लेकिन फिर भी इन दोनों के अफेयर की खबरों का पता किसी को भी नहीं था। स्वामी ने साल 2006 में इन दोनों ने बिना किसी को जानकारी दिए शादी रचाई थी।

ये भी पढ़ें—सीएए पर जंग! अब लखनऊ में पुलिस और प्रदर्शनकारी आमने-सामने

कुमार स्वामी ने राधिका से शादी तो की है लेकिन आज भी वह अपनी पहली पत्नी के साथ रहते हैं। वहीं राधिका ने कन्नड़ फिल्म नीला मेघ श्यामा से डेब्यू किया था। इस फिल्म की सफलता के बाद राधिका ने कई सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया है। वर्तमान समय में राधिका के लाखों फॉलोवर्स है। राधिका कन्नड़ फिल्म की बेहद मशहूर और जानी-मानी अभिनेत्री हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App