जब ‘कालू’ से मिले योगी और गाय को खिलाया गुड़, तो लोग बोले..

इसके बाद मुख्यमंत्री योगी पहुंचे सीधे जनता दरबार जहां पहले से बैठे हुए लोगों की समस्याओं को एक-एक करके सब को सुना और उन्हें भरोसा दिया कि जल्द ही आपके प्रार्थना पत्र पर कार्यवाही की जाएगी।

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर में हैं। इस दौरान सीएम योगी ने गोरखनाथ मंदिर में सोमवार सुबह भ्रमण के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महायोगी गुरु गोरखनाथ का दर्शन किया तथा अपने गुरु ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ और सभी ब्रह्मलीन महंतगण के समाधि स्थल पर प्रणाम आदि करने के बाद वे सीधे पहुंचे अपने गौशाला जहां उन्होंने गायों की साफ-सफाई ,भोजन ,व अलाव आदि की व्यवस्था की जानकारी के साथ गुड़ भी खिलाया।

ये भी पढ़ें—भूषण स्टील के EX सीएमडी के खिलाफ कार्रवाई, ईडी ने जब्त की 204 करोड़ की संपत्ति

इसके बाद मुख्यमंत्री योगी पहुंचे सीधे जनता दरबार जहां पहले से बैठे हुए लोगों की समस्याओं को एक-एक करके सब को सुना और उन्हें भरोसा दिया कि जल्द ही आपके प्रार्थना पत्र पर कार्यवाही की जाएगी। इसके अलावा उन्होंने संबंधित अधिकारी को निर्देश दिए कि किसी भी मामले में लापरवाही नहीं होना चाहिए। पीड़ित की समस्या को सुनकर समय पर कार्यवाही होना चाहिए। इसके बाद कार्यालय के सामने उनका इंतजार कर रहे कालू (डागी) से भी मिले।

गोरखपुर में आज है रैली

बता दें कि प्रदेश महामंत्री गोबिन्द नारायण शुक्ला ने बताया कि 18 जनवरी को काशी क्षेत्र की रैली ‘‘सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय खेल मैदान वाराणसी‘‘ में होगी रैली को केन्द्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सहित अन्य वरिष्ठ नेता सम्बोधित करेगें।

ये भी पढ़ें—बिहार आज तोड़ेगा यह रिकॉर्ड! 15 हैलीकॉप्टरों से होगी वीडियोग्राफी

उन्होंने बताया कि गोरखपुर क्षेत्र में 19 जनवरी को रैली होगी। ‘‘महाराणा प्रताप इण्टर कालेज मैदान गोरखपुर‘‘ में होने वाली रैली को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सहित अन्य वरिष्ठ नेता सम्बोधित करेंगे।