×

अभी-अभी बड़ी खबर: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को कोरोना, अस्पताल में हुए भर्ती

देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने सोमवार दोपहर को खुद इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है।

Shreya
Published on: 10 Aug 2020 7:59 AM GMT
अभी-अभी बड़ी खबर: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को कोरोना, अस्पताल में हुए भर्ती
X
भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की फाइल फोटो

नई दिल्ली: बड़ी खबर सामने आ रही है कि देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने सोमवार दोपहर को खुद इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने उनके संपर्क में आए लोगों से अपना कोरोना टेस्ट करवाने का अनुरोध किया है। गौरतलब है कि देश में तेजी से कोरोना वायरस का संक्रमण फैलता जा रहा है। कोरोना अब तक कई दिग्गज नेताओं को अपनी चपेट में ले चुका है।

यह भी पढ़ें: धमाके से कांपी दुनिया: 150 लोगों के उड़े चीथड़े, कभी नहीं भूल पाएंगे मंजर

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने ट्वीट कर दी जानकारी

84 वर्षीय पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने ट्वीट कर लिखा कि अस्पताल की यात्रा एक अलग प्रक्रिया के लिए, मैं कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया हूं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि पिछले एक हफ्ते में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उनसे अनुरोध करता हूं कि वो सभी टेस्ट करवाएं और आइसोलेट हो जाएं।



यह भी पढ़ें: गजब की धाकड़ महिला: जिसके आगे झुकना पड़ा सरकार को, लेना पड़ा ये फैसला

भारत रत्न से सम्मानित किए जा चुके हैं प्रणव मुखर्जी

आपको बता दें कि कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे प्रणब मुखर्जी को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रणब मुखर्जी 2012 से 2017 के बीच देश के राष्ट्रपति रहे हैं। उन्हें बीते साल केंद्र सरकार की तरफ से भारत रत्न से सम्मानित भी किया गया था।

बता दें कि देश में तेजी से कोरोना वायरस का संक्रमण फैल रहा है। अब तक कई दिग्गज नेता महामारी की चपेट में आ चुके हैं। बीते दिनों केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। साथ ही योगी सरकार के भी कई मंत्री हाल ही में कोरोना संक्रमित हुए हैं।

यह भी पढ़ें: रेलवे का बड़ा काम: महामारी से लड़ने के लिए प्रयास तेज, उठाए ये पुख्ता कदम

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story