×

अब ये दिग्गज मंत्री कोरोना की चपेट में, अस्पताल में हुए भर्ती, ऐसी है हालत

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद अपने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी है।

Shreya
Published on: 20 Aug 2020 9:05 AM GMT
अब ये दिग्गज मंत्री कोरोना की चपेट में, अस्पताल में हुए भर्ती, ऐसी है हालत
X
Gajendra Singh Shekhawat

नई दिल्ली: देश में तेजी से कोरोना वायरस का संक्रमण फैलता जा रहा है। आम इंसान हो या फिर वीवीआईपी इस महामारी की चपेट में आते जा रहे हैं। वहीं, बीते कुछ दिनों से कई केंद्रीय मंत्री कोरोना की चेपट में आ चुके हैं। अब इस महामारी से मोदी सरकार के एक और मंत्री संक्रमित हो गए हैं। जी हां, केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले केंद्रीय मंत्री अमित शाह और पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी कोरोना संक्रमित मिले थे।

यह भी पढ़ें: कानपुर गोलीकांड: विकास दुबे के बेटों से हो सकती है पूछताछ, पुलिस कर रही जांच

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी

गजेंद्र सिंह शेखावत ने खुद अपने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी है और उनके संपर्क में आए लोगों को आइसोलेट हो अपनी जांच कराने का अनुरोध किया है। केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट करते हुए इस बारे में लिखा कि

अस्वस्थता के कुछ लक्षण दिखने पर मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि गत दिनों में मेरे संपर्क में जो लोग आये हैं वह स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं। आप सभी स्वस्थ रहें और अपना ध्यान रखें।

यह भी पढ़ें: चमत्कार से हिले लोग: 18वीं मंजिल से नीचे गिरा बच्चा, फिर भी बच गया



यह भी पढ़ें: नहीं हो रहा सोशल डिस्टन्सिंग का पालन, किसान खाद के लिए लड़ रहे लड़ाई

अब तक ये केंद्रीय मंत्री हो चुके हैं कोरोना संक्रमित

बता दें कि अब तक कई वीवीआईपी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल और स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें: कमलनाथ के इस महत्वपूर्ण फैसले को पलटने के लिए शिवराज सरकार ने की तैयारी

देश में 28 लाख से ज्यादा मामले दर्ज

देश में अब तक 28 लाख से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। जबकि अब तक 54 हजार से ज्यादा लोग कोरोना की चपेट में आकर अपनी जान गंवा चुके हैं। हालांकि इस बीच थोड़ी राहत की बात ये है कि अब तक 21 लाख से ज्यादा मरीज रिकवर होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं। भारत में रिकवरी रेट बेहतर है।

यह भी पढ़ें: पायलट के आने से 15 मिनट पहले गहलोत ने क्यों रद्द कर दिया अपना ये अहम कार्यक्रम

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story